फिल्म Roohi का दूसरा गाना Nadiyon Paar रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले मिलियंस व्यूज

नदियों पार (Nadiyon Paar) गाने को रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने अपनी आवाज़ दी हैं. 

फिल्म Roohi का दूसरा गाना Nadiyon Paar रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले मिलियंस व्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आने वाली फिल्म रूही (Roohi) का दूसरा गाना नदियों पार (Nadiyon Paar) रिलीज हो गया है. गाना को रिलीज होने के कुछ ही घंटो में मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं. गाना फैंस के बहुत पंसद आ रहा है. जिसकी वजह से गाना ट्रेंडिंग में चल रहा है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप, देखिए एक से बढ़कर एक PHOTOS

नदियों पार (Nadiyon Paar) गाने को रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने अपनी आवाज़ दी हैं. वहीं सचिन जिगर ने ही इस गाने को कंपोज किया है. बॉलीवुड के ज़बरदस्त गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. इस गाने में फैंस को जाह्ववी कपूर का ज़बरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा. 

बता दें कि नदियों पार गाना एक पुराना और काफी मशहूर गाना है. फिल्म रूही के लिए इस गाने को सचिन जिगर ने रिकंपोज किया है. इसके पुराने वर्जन में रश्मीत कौर और शमूर ने अपनी आवाज दी थी.

देखिए नदियों के पार गाना:-

यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav का नया गाना रिलीज, आते ही मचा दिया धमाल, देखिए VIDEO

नदियों पार (Nadiyon Paar) से पहले इस फिल्म का पहला गाना पनघट (Panghat) रिलीज हुआ था. यह गाना 22 फरवरी की यूट्यूब पर जारी हुआ था. जिसको अब तक 45 मिलियंस व्यूज मिल चुके हैं. पनघट गाने को भी सचिन जिगर ने ही कंपोज किया और लिरिक्स भी अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) लिखे हैं. 

देखिए पनघट गाना:-

ZEE SALAAM LIVE TV