सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 पर केस दर्ज

उन्होंने आगे कहा,शिकायत में मैंने इल्ज़ाम लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज़ नहीं हुईं.

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 पर केस दर्ज
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार सुशांत सिंह की मौत के मामने सुपर स्टार सलमान खान, करण जौहर, ऐकता कपूर और संजय लीली भंसाली समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. साथ ही इन स्टार्स पर अज़ियत देने (प्रताड़ित करने) का भी इल्ज़ाम लगाया है. 

एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने कहा,"मैंने मुजफ्फरपुर (बिहार) की एक अदालत में अदाकार सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में दफा 306, 109, 504 और 506 के तहत करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है."

उन्होंने आगे कहा,"शिकायत में मैंने इल्ज़ाम लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज़ नहीं हुईं. ऐसे हालात ने ही उन्हें खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया."

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने गुज़िश्ता इतवार को अपने मुंबई के बांद्रा में मौजूद अपने घर में खुदकुशी कर ली थी. उनकी इस मौत के बाद उनके मद्दाहों को काफी मायूसी हुई. वहीं उनकी इस मौत पर कई तरह के सवाल भी उठे. 

Zee Salaam Live TV