कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज, TMC नेता ने सबूत के तौर पर जमा कराए स्क्रीन शॉट

हर सुलगते मुद्दे पर अपनी राए रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा FIR दर्ज की गई है. कंगना पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राज्य में दंगे भड़काने की कोशिश की है.

कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज, TMC नेता ने सबूत के तौर पर जमा कराए स्क्रीन शॉट
फाइल फोटो

नई दिल्ली: हर सुलगते मुद्दे पर अपनी राए रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा FIR दर्ज की गई है. कंगना पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राज्य में दंगे भड़काने की कोशिश की है. यह एफआईआर टीएमसी नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराई है. 

यह भी देखिए: दादी का खूबसूरत डांस और दिलचस्प अदाएं देखकर आप भी हो जाएंगे 'दीवाने', खूब हो रहा है वायरल

ऋजु दत्ता ने कहा कि कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है. साथ ही उन्होंने कंगना के ऑफिशियली इंस्टाग्राम का लिंक देते हुए कहा कि कंगना ने अपने अकाउंट से एक नहीं कई ऑफेंसिव पोस्ट किए हैं. ऋजु दत्ता ने FIR दर्ज कराने के साथ ही पुलिस स्टेशन में उन तस्वीरों के स्क्रीन शॉट भी जमा कराए हैं जिनमें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था.

बता दें कि ट्विटर के नियमों की बार-बार खिलाफवर्जी की वजह से भी ट्विटर ने उन्हें हमेशा के लिए बैन कर दिया है. इससे भी पहले भी ट्विटर उनको कई बार कुछ-कुछ समय के लिए बैन करता रहा है लेकिन इस बार उसने यह कदम हमेशा के लिए उठाया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV