अक्षय कुमार ने हासिल की एक और कामयाबी, इस मामले में हॉलीवुड अदाकारों को भी छोड़ा पीछे
Advertisement

अक्षय कुमार ने हासिल की एक और कामयाबी, इस मामले में हॉलीवुड अदाकारों को भी छोड़ा पीछे

इस लिस्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने इस जगह को पाने के बाद हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ, जेनिफर लोपेज और इंटरनेशनल टॉप पॉप स्टार रिहाना को पीछे छोड़ दिया है.

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज़ से पहले ही कामयाबी की कहानी लिखना शुरू कर देती हैं इसके पीछे उनकी 25 साल की बेजोड़ मेहनत है. इसीलिए अक्षय कुमार को फिल्म निर्माताओं को पूरा यकीन है कि उनकी फिल्म कमायाबी को नए आयाम को छुएगी लेकिन अब अक्षय कुमार ने एक ऐसे रिकॉर्ड बना दिया है जिससे उन्होंने हॉलीवुड के कई सुपर स्टार्स तक को पीछे छोड़ दिया है. 

दरअसल इस साल की फोर्ब्स की लिस्ट में अक्षय कुमार ने एक नया मकाम हासिल किया है. ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ऐसे इकलौते हिंदुस्तानी अदाकार हैं, जिनका नाम साल 2020 के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार किया गया है. फोर्ब्स 2020 की हाईएस्ट पेड सेलेब की लिस्ट में अक्षय कुमार ने 52वां मकाम पाकर कई आलमी  को भी मात दे दी है.

इस लिस्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने इस जगह को पाने के बाद हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ, जेनिफर लोपेज और इंटरनेशनल टॉप पॉप स्टार रिहाना को पीछे छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स में अक्षय कुमार की सालाना आमदनी 48.5 मिलियन डॉलर बताई गई है.

Zee Salaam Live TV

Trending news