जानिये, राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों से कितने करोड़ रुपए कमाए, पत्नी शिल्पा शेट्टी भी जांच के दायरे में
Advertisement

जानिये, राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों से कितने करोड़ रुपए कमाए, पत्नी शिल्पा शेट्टी भी जांच के दायरे में

कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है क्योंकि कुंद्रा के बैंक खाते और उनकी उस वियान इंडस्ट्रीज का संयुक्त खाता भी पड़ताल के दायरे में है, जिसमें शिल्पा शेट्टी निदेशक थीं.

राज कुद्रा और शिल्पा शेट्टी

मुंबईः मुंबई पुलिस ने कहा है कि कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और उनके ऑनलाइन वितरण से पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम 1.17 करोड़ रुपये कमाए. वहीं पुलिस ने कहा है कि कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है. पुलिस की रिमांड याचिका में कहा गया है कि इस मामले में एक दीगर मुल्जिम रायन थोर्प ने पूछताछ में खुलासा किया है कि हॉटशॉट्स (ऑनलाइन ऐप जिसके जरिये मुबैयना अश्लील सामग्री दस्तेयाब कराई जाती थी) के जरिये अगस्त 2020 और दिसंबर 2020 के बीच 1,17,64,886 रुपये (1,58,057 अमेरिकी डॉलर) हासिल किये गए.” पुलिस ने कहा कि यह पैसा ‘एप्पल स्टोर’ पर उपलब्ध ऐप के जरिये कमाया गया और पुलिस ने गूगल से भी जानकारी मांगी है. पुलिस का दावा है कि एप्पल स्टोर के मुकाबले गूगल प्ले पर ऐप के ज्यादा उपभोक्ता थे जिसके बाद उसे हटा दिया गया था, इसलिए कुंद्रा ने और अधिक पैसे कमाए होंगे.

फोरेंसिक लेखा परीक्षक करेंगे बैंक खातों और लेन-देन की जांच
एक पुलिस अफसर ने कहा कि कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है क्योंकि कुंद्रा के बैंक खाते और उनकी उस वियान इंडस्ट्रीज का संयुक्त खाता भी पड़ताल के दायरे में है, जिसमें शिल्पा शेट्टी निदेशक थीं. यह कंपनी कथित पोर्न (अश्लील) फिल्म मामले के केंद्र में है. उन्होंने कहा कि कुंद्रा के कई ऐसे बैंक खाते हैं जिनमें विदेशों से पैसे जमा किए गए थे. उद्योगपति राज कुंद्रा के बैंक खातों और वित्तीय लेन-देन की जांच-पड़ताल के लिए मुंबई अपराधा शाखा ने फोरेंसिक लेखा परीक्षकों को नियुक्त किया है.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में कुंद्रा 
मजिस्ट्रेट की अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति 45 वर्षीय कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस बीच बंबई उच्च न्यायालय ने उन्हें तत्काल कोई राहत देने से इनकार कर दिया है.कुंद्रा के वकील आबाद पोंडा और सुभाष जाधव ने इसके बाद जमानत याचिका दायर की जिसमें कहा गया है कि जांच पूरी हो चुकी है इसलिए उन्हें छोड़ दिया जाए. इस याचिका पर बाद में सुनवाई होनी है. मुंबई अपराध शाखा ने 19 जुलाई को कुंद्रा को मुबैयना तौर पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप के जरिए जारी करने से जुड़े मामले के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Zee Salaam Live Tv

Trending news