गौरी ख़ान को पति शाहरुख़ की कौन सी आदत नहीं है पसंद, कॉफी विद करण में किया ख़ुलासा
Advertisement

गौरी ख़ान को पति शाहरुख़ की कौन सी आदत नहीं है पसंद, कॉफी विद करण में किया ख़ुलासा

Koffee With Karan: टॉक शो 'कॉफी विद करण' में शाहरुख़ ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान ने पति शाहरूख़ की एक ऐसी आदत के बारे में बताया जो उन्हें अक्सर परेशान करती है, साथ ही बेटी को डेटिंग टिप्स भी दिए. पढ़िए पूरी ख़बर

गौरी ख़ान को पति शाहरुख़ की कौन सी आदत नहीं है पसंद, कॉफी विद करण में किया ख़ुलासा

Koffee With Karan:फिल्ममेकर करण जौहर का 'कॉफी विद करण' एक कामयाब टॉक शो है जो कई बरसों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. कॉफी विद करण में कई सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं. इस शो में बॉलीवुड के कई सितारें अपनी चमक बिखेर चुके हैं. 'कॉफी विद करण सीजन 7' को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस हफ्ते करण के शो में शाहरुख़ ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान, संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे आने वाली हैं. कॉफी विद करण 7 का प्रोमो करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि "ये सारी फैबुलस लेडीज़ हॉट कॉफी बिखेरने के लिए तैयार हैं"

शाहरुख़ की इस आदत से परेशान हूं: गौरी ख़ान

'कॉफी विद करण' सीजन 7 के एपिसोड में शाहरुख़ ख़ान की पत्नी ने कई दिलचस्प क़िस्से बयां किए. गौरी खान ने पति शाहरुख खान के बारे में कहा कि वो एक बेहतरीन इंसान हैं, लेकिन मुझे उनकी एक बात बिल्कुल पसंद नहीं है. गौरी खान ने बताया कि जब घर में पार्टी होती है, तो शाहरुख हमेशा मेहमानों को उनकी कार तक जाकर सीऑफ करते हैं. उनकी ये आदत मुझे बहुत परेशान करती हैं, क्योंकि जब वो पार्टी में नज़र नहीं आते, सारे गेस्ट उनके बारे में पूछते हैं. गौरी खान ने खुलासा किया कि उनकी ये मेहमान नवाज़ी कभी-कभी परेशान करती है.

बेटी सुहाना को दिए डेटिंग टिप्स

करण जौहर ने गौरी खान से बेटी सुहाना ख़ान पर एक सवाल किया. उन्होंने पूछा कि वह सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी. जवाब में गौरी खान ने कहा कि मैं सुहाना से कहूंगी कि "कभी भी दो लड़कों को एक वक़्त पर डेट मत करना" बता दें कि सुहाना ख़ान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अपने प्रशंसकों के साथ फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. अब जल्द ही सुहाना खान सिल्वर स्क्रीन पर डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नज़र आने वाली हैं.

इस तरह की खबरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news