पार्टी बदलने वाले अराकीने असेंबली पर भड़के हार्दिक पटेल कहा,चप्पलों से होनी चाहिए पिटाई

राज्यसभा इलेक्शन से पहले गुजरात में कांग्रेस के 5 अरकाने असेंबली ने दिया इस्तीफा, हार्दिक पटेल ने खोया आपा

पार्टी बदलने वाले अराकीने असेंबली पर भड़के हार्दिक पटेल कहा,चप्पलों से होनी चाहिए पिटाई

अहमदाबाद : मध्य प्रदेश में सियासी बोहरान जारी है और इसी बीच गुजरात में भी राज्यसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस के 5 अराकीने असेंबली ने इस्तीफा सौंपा. जिसके बाद हार्दिक पटेल का गुस्सा फूट पड़ा. हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि आवाम की ओर से चुने हुए नुमाइंदे आवाम से गद्दारी कर अपने मतलब के लिए पार्टी बदलते हैं तब ऐसे मतलब परस्त लीडरान को चौराहे पर खड़ा कर चप्पलों से पीटना चाहिए।

बता दें कि गुजरात की राज्यसभा की चार सीटों पर 26 मार्च को इलेक्शन होना है.ऐसे में कांग्रेस अराकीने असेंबली के इस्तीफे से तीन सीटों पर बीजेपी की जीत की उम्मीदें बढ़ गई हैं.अराकीने असेंबली के खरीद फरोख्त को लेकर पूछने पर हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि बीजेपी 20 से 60 करोड़ में एक एमएलए खरीद रही है और ऐसे एमएलए सीएम के बंगले पर जाकर पैसे ले रहे हैं.

हालांकि, कांग्रेस ने इस्तीफे के इल्जामों को सिरे से खारिज कर दिया है. गौरतलब है कि कांग्रेस के पांच अराकीने असेंबली ने असेंबली की मेंबरशिप से इस्तीफा दे दिया था. इनमें सोमा भाई पटेल, प्रद्युम्न सिंह जडेजा, जेवी काकड़िया, प्रवीण मारू और मंगल गावित शामिल हैं. कांग्रेस ने बाद में एंटी पार्टी एक्टीविटीज़ में लगे होने के इल्जाम में इन लीडरान को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था.सियासी उठापटक के बीच अराकीने असेंबली के इस्तीफे के दौर के बाद अराकीने असेंबली को जयपुर और उदयपुर भेज दिया गया ताकि राज्यसभा इलेक्शन से पहले एमएलए टूट ना पाएं.