जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद, कहा - Miss you Everyday
Advertisement

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद, कहा - Miss you Everyday

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी के दूसरी बरसी के मौके पर बेटी जाह्नवी हुई इमोशनल सोशल मीडिया पर लिखा मैसेज

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद, कहा - Miss you Everyday

श्रीदेवी की आज दूसरी सालगिरह है. बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाली श्रीदेवी की डेथ से हर कोई सकते में आ गया था। श्रीदेवी के इंतेक़ाल की ख़बर से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में था। आज उनके दूसरी सालगिरह के मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके बचपन की है। इस पिक्चर में मां बेटी के रिश्ते की प्यारी सी तस्वीर दिखती है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी ने मां श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हर दिन आपकी याद आती है।" फोटो में जाह्नवी ने फ्रॉक पहने हुए नज़र आ रही हैं. जाह्नवी के पोस्ट पर जाह्नवी की चाची महीप कपूर, डायरेक्टर करन जौहर, जोया अख्तर, बुआ के बेटे और एक्टर मोहित मारवाह समेत कई फिल्मी हस्तियों ने जाह्नवी की पोस्ट पर हार्ट इमोजी का रिएक्शन दिया

इससे पहले इमोशनल मैसेज शेयर किया था

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के इंतेकाल के कुछ दिन बाद अपने बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर इमोशनल। जाह्नवी ने लिखा था, "मेरे अंदर एक अजीब सा खालीपन है, जिसे मैं महसूस कर रही हूं। मैं जानती हूं कि अब मुझे आपके बिना ही जीने की आदत डालनी होगी। मुझे हमेशा ये फील होता है कि आप मेरे दुख और दर्द में हमेशा मुझे प्रोटेक्ट कर रही हो। मैं जब भी अपनी आंखें बंद करती हूं तो आपसे जुड़ी हुई बेहतरीन यादों के बारे में ही सोचती हूं। मेरे दोस्त कहते थे कि मैं हमेशा खुश रहती हूं और मैंने रियलाइज किया कि ये सब आपकी वजह से था। आप मेरी रूह का हिस्सा हैं, मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, मेरी हर चीज़ की वजह हैं। आपने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ दिया ही दिया है और अब मैं भी आपके लिए कुछ खास करना चाहती हूं।"

जब दुनिया को अलविदा कहा था

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी ने 2 साल पहले 24 मार्च 2018 के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी का इंतेकाल दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हुआ था।श्रीदेवी उस दौरान वहां बोनी कपूर की बहन के बेटे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं।

गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में दिखाई देंगी जाह्नवी

जाह्नवी ने 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था.बहुत ही जल्द जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' फिल्म में दिखाई देंगी, जो 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।हम आपको बता दें कि गुंजन सक्सेना मुल्क की पहली ख़ातून एयरफोर्स ऑफिसर गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल जंग के दौरान बे ख़ौफ होकर चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। तब वो द्रास और बटालिक की ऊंची पहाड़ियों से उठाकर वापस महफ़ूज़ मक़ाम पर लेकर आईं थीं। 44 साल की गुंजन अब रिटायर हो चुकी हैं। उन्हें कारगिल गर्ल के नाम से जाना जाता है। उन्हें शौर्य अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। 'गुंजन सक्सेना' के साथ साथ जाह्नवी को 'रूही अफजा' और 'दोस्ताना 2' में भी देखा जाएगा।

Trending news