Video: पीले क्राप टॉप में बेहद हॉट दिखीं जाह्नवी, एक झलक पाने को भीड़ हुई बेकाबू
Advertisement

Video: पीले क्राप टॉप में बेहद हॉट दिखीं जाह्नवी, एक झलक पाने को भीड़ हुई बेकाबू

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में दखा जा सकता है कि उनके साथ अनन्या पांडे, शनाया कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड भी हैं. इस दौरान जाह्नवी कपूर की झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो गए.

Jahnvi Kapoor

Janhvi Kapoor Viral Video: जाह्नवी कपूर और उनके दोस्त वीकेंड पर देर रात पार्टी के लिए नकले. इस दौरान पैपराजीन ने उन्हें स्पॉट कर लिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में जहां एक तरफ जाह्नवी और उनकी दोस्त काफी हॉट नजर आ रही हैं तो वहीं लोगों ने उन्हें एक भीड़ भरी जगह पर स्पॉट कर लिया. यहां जाह्नवी को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. उस जगह पर एक्ट्रेस का निकलना मुश्किल हो गया. 

 

भीड़ हुइ बेकाबू

वायरल हो रहे वीडियो में दखा जा सकता है कि उनके साथ अनन्या पांडे, शनाया कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड भी हैं. इस दौरान जाह्नवी कपूर की झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो गए. फैंस उनके साथ फोटो खिचाने के लिए इंट्रेस्टेड दिखे. ऐसे में जाह्नवी के बॉयफ्रेंड उनको सेव करते नजर आए. इसके बाद एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड उन्हें सुरक्षित घर अंदर ले गए. हालांकि जाह्नवी इस दौरान बहुत ही शालीन दिखीं. 

बेहतरीन लुक में नजर आईं जाह्नवी

वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर ने बेहतरीन फैशन किया हुआ था. जाह्नवी ने ग्रीन कलर का मिनी स्कर्ट पहना था साथ में स्ट्रैपी टॉप पहना था. उन्होंने अपने बाल कर्ल करके खुले छोड़े हुए थे. उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें: नम्रता मल्ला ने की रोहित शर्मा को वीडियो कॉल, पूछा- कोई है तो नहीं तुम्हारे पास, देखिए VIDEO

 

स्टार किड्स के अच्छे दोस्त

जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ रहे दोस्त ओरहान हैं. लोग कयास लगा हैं कि ओरहान उनके बॉयफ्रेंड हैं. उनके कई स्टार किड्स फ्रेंड हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी और स्टारकिड्स की तस्वीरें शेयर किया करते हैं. ओरहान ने शाहरुख की बेटी सुहाना खान और अडय देवगन की बेटी नयासा देदगन के साथ भी फोटो शेयर की हैं. 

जाह्नवी के साथ ओरहान का वीडियो

इससे पहले भी ओरहान ने जाह्नवी कपूर के साथ कई फोटो वीडियो शेयर किए हैं. कई बार जाह्नवी और ओरहान बेहद खास अंदाज में दिखाए दिए हैं. इससे पहले दोनों ने मुंबई में एक पार्टी में डांस किया था जो काफी वायरल हुए.

Live TV: 

Trending news