रवि किशन पर जया बच्चन का हमला, कहा- जिस थाली में खाते हैं उसी छेद करते हैं
Advertisement

रवि किशन पर जया बच्चन का हमला, कहा- जिस थाली में खाते हैं उसी छेद करते हैं

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा एमपी जया बच्चन ने रवि किशन के पीर के रोज़ दिए गए बयान का जवाब देते हुए कहा है, 'लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राज्यसभा एमपी जया बच्चन ने आज पार्लियामेंट सेशन के दौरान भोजपुरी सिनेमा के सीनियर अदाकार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एमपी रवि किशन पर उनका नाम लिए बगैर हमला बोला है. जया ने रवि किशन पर बॉलीवुड को बदनाम करने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा है कि वो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. 

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा एमपी जया बच्चन ने रवि किशन के पीर के रोज़ दिए गए बयान का जवाब देते हुए कहा है, 'लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. कई दिन से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर कहा, मैं इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती. मैं उम्मीद करती हूं कि हुकूमत इन लोगों को बताए, जिन्होंने इससे अपना नाम और मकबूलियत कमाई कि इसके लिए ऐसी ज़बान का इस्तेमाल करना बंद करें.'

जया बच्चन ने आगे कहा,"मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक एमपी ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं. ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं' गलत बात है, इंडस्ट्री को हुकूमत की हिमायत चाहिए."

बता दें कि रवि किशन ने गुज़िश्ता रोज़ लोक सभा में बॉलीवुड में बढ़े रहे ड्रग्स मामलों को लेकर कहा था, 'भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं मरकज़ी हुकूमत से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, मुजरिमों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सज़ा दे. ताकि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और चीन से हो रही यह तस्करी मुल्क की नौजवान नस्ल को बर्बाद करने की साजिश नाकाम हो सके. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news