13 साल बाद आमने-सामने हुए Kangana Ranaut और Madhur Bhandarkar, फेन्स ने पूछा कब आ रही है Fashion-2
Advertisement

13 साल बाद आमने-सामने हुए Kangana Ranaut और Madhur Bhandarkar, फेन्स ने पूछा कब आ रही है Fashion-2

Kangana Ranaut: जब कंगना एक नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फैशन फिल्म में काम कर रही थीं, तब प्रियंका पहले से ही फिल्म उद्योग में स्थापित हो चुकी एक मशहूर अभिनेत्री थीं.

File Photo

New Delhi: कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और शिन्नी आहूजा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अभिनेत्री कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में नजर आईं, लेकिन एक फ़िल्म जिसने लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी, और कंगना को बेशुमार फेन्स का प्यार दिलाया वह थी मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' 

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां की मौत का बताया सच; आपके रौंगटे खड़े कर देगा ये खुलासा !

 

फिल्म 'फैशन' ने किये 13 साल पूरे 
इस फिल्म में कंगना ने एक सुपरमॉडल 'शोनाली गुजराल' की भूमिका निभाई थी, जो अपने करियर के चरम पर पहुंचने के बाद बड़ी असफलता का सामना करती हैं. इस फिल्म में   उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में थीं.  फिल्म के लिए, कंगना को सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाज़ा गया था. पिछले साल अक्टूबर में फिल्म ने 13 साल पूरे किए हैं लेकिन मधुर भंडारकर और कंगना की हाल ही में एक शादी पर मुलाक़ात की फोटोज वायरल हो रही है. 

 

fallback

13 सालों बाद मिले कंगना और भंडारकर 
वायरल फोटोज़ में दोनों एक दूसरे से मिलकर काफी खुश दिख रहे थे. हो सकता है कि दोनों 13 सालों के बाद मिल रहे हो शायद खुशी की वजह यह भी हो लेकिन फोटोस के वायरल होते है कुछ फेन्स ने ये भी अंदाज़ा लगाया है कि शायद मधुर भंडारकर फैशन-पार्ट 2 के बारे में सोच रहे हैं और इस बार वो कंगना को सपोर्टिंग लीड रोल में कास्ट करना चाहते हैं.

 

आपको बता दें कि दर्शकों और समीक्षकों ने फैशन में कंगना के अभिनय की काफी सराहना की थी और फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में, कंगना ने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि कैसे प्रियंका के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा. जब कंगना एक नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फैशन फिल्म में काम कर रही थीं, तब प्रियंका पहले से ही फिल्म उद्योग में स्थापित हो चुकी एक मशहूर अभिनेत्री थीं.

Zee Salaam Video:

fallback

Trending news