POK वाले बयान पर बोलीं कंगना रनौत- मुझे मुंबई को सीरिया कहना चाहिए था

क्योंकि जब राहुल गांधी कहते हैं कि इंडिया सीरिया जैसा है, तब कोई भी न तो उन्हें लिंच करने जाता है और न उनका घर तोड़ता है. इन लोगों को परेशानी क्या है?

POK वाले बयान पर बोलीं कंगना रनौत- मुझे मुंबई को सीरिया कहना चाहिए था
फाइल फोटो

मुंबई: कंगना रनौत गुज़िश्ता कुछ दिनों से सुर्खियों की ज़ीनत बनी हुई हैं और हाल ही में उन्होंने मुंबई का मावज़ना (तुलान) POK से भी किया भी था. जिसके बाद महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी के सीनियर लीडर संजय राउत भी भड़क गए थे, यहां तक कि शिवसेना ने कंगना को मुंबई न आने तक की सलाह दे डाली थी और बीएमसी के ज़रिए कंगना के दफ्तर पर भी तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई थी. 

हाल ही में एक अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपने POK वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि 'मेरे लिए गल्त अल्फाज़ का इस्तेमाल किया गया, गाली दी गई. मुंग तोड़ने जैसी बातें की गई. इसीलिए मैंने कहा था कि यह मुंबई जैसा नहीं लगता है बल्कि पीओके जैसा लगता है. इसके बाद उन्होंने इसका फायद उठाने की कोशिश की, भीड़ इकट्ठा की और मुझे लिंच करने की कोशिश की. मैंने पीओके कहा था लेकिन मुझे सीरिया कहना चाहिए था. क्योंकि जब राहुल गांधी कहते हैं कि इंडिया सीरिया जैसा है, तब कोई भी न तो उन्हें लिंच करने जाता है और न उनका घर तोड़ता है. इन लोगों को परेशानी क्या है?'

बता दें कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्हें मुंबई में महफूज़ महसूस नहीं होता है. इसके बाद से ही शिवसेना समेत कई स्टार्स ने कंगना के बयान की तनकीद की थी. कंगना के मुंबई आने से पहले ही बीएमसी ने गैर कानूनी तामीर का इल्ज़ाम लगाते हुए उनके दफ्तर में तोड़-फोड़ भी की थी.

Zee Salaam LIVE TV