दिग्गज क्रिकेटर्स को ये क्या बोल गईं कंगना रनौत? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा- जब भी हम एकजुट हो कर रहे हैं भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है और हल निकालन वक्त की जरूरत है. 

दिग्गज क्रिकेटर्स को ये क्या बोल गईं कंगना रनौत? सोशल मीडिया पर मचा बवाल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में चल रहे किसानों आंदोलन पर इंटरनेशनल स्टार्स के दी गई दखल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दिग्गजों के अलावा कई सुपर स्टार्स ने हिंदुस्तान को एकजुट रहने की सलाह दी है. इसमें सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं. लेकिन एक और बवंडर तब खड़ा हो गया जब कंगना रनौत ने रोहित शर्मा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan ने ऐसा क्या बोल दिया कि इस पंजाबी सिंगर ने कह दिया 'चमचा'

हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा," जब भी हम एकजुट हो कर रहे हैं भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है और हल निकालन वक्त की जरूरत है. हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम किरदार अदा करते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई हल निकालने में अच्छे से अपना रोल अदा करेगा."

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान समेत इन देशों को लोग नहीं जा सकेंगे सऊदी अरब, 20 देशों पर लगाई पाबंदी

रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर कंगना ने कहा,"सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसी आवाज़ क्यों कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं? ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?"

यह भी पढ़ें: मर्दों को लिए बहुत काम की चीज है आंवला, एक नहीं अनेक हैं फायदे

विराट ने भी किया ट्वीट
रोहित शर्मा के अलावा क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा,"ना इत्तेफाकी के इस वक्त में हम सब एकजुट रहें. किसान हमारे देश का अटूट हिस्सा हैं और मुझे पूरा यकीन है कि सभी पक्षों के बीच सौहार्दपूर्ण हल निकल जाएगा ताकि अमन हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सकें."

यह भी पढ़ें: अयोध्या: मस्जिद के लिए दी गई 5 एकड़ जमीन पर दो बहनों किया मालिकाना हक का दावा

क्या बोले सचिन तेंदुलकर
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा,'हिंदुस्तान की खुदमुख्तारी (संप्रभुता) से समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं लेकिन हिस्सेदार नहीं. भारतीय शहरी भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें.'

ZEE SALAAM LIVE TV