कंगना रनौत की बहन रंगोली का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड,बताया मुल्क मुखालिफ़

बेबाकी से अपनी राय रखने वाली रंगोली चंदेल उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया,इससे पहले भी मिल चुकी थी वॉर्निंग

कंगना रनौत की बहन रंगोली का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड,बताया मुल्क मुखालिफ़

नई दिल्ली : बॉलीवुड पर अपना दम दिखाने वालीं बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) भी अकसर सोशल मीडिया पर अपना दम दिखाती रहती हैं. बेबाकी से अपनी राय रखने वाली रंगोली चंदेल अपने बयानों से चर्चा का सबब बनीं रहतीं हैं. लेकिन काफी बार रिपोर्ट किए जाने के चलते उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. जिसके बाद रंगोली ने इस सोशल प्लेटफॉर्म को भारत मुख़ालिफ़ करार दिया है. 

रंगोली चंदेल ने अपना एकाउंट सस्पेंड होने के बाद ट्विटर को काफी खरी-खोटी सुनाई है. इससे पहले कुछ मुतनाज़ा ट्वीट्स को लेकर ट्विटर की ओर से अकाउंट सस्पेंड करने को लेकर वॉर्निंग भी दी गई थी, जिसका रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ज़िक्र भी किया था. लेकिन मुतनाज़ा बयानों के बीच रहने वालीं  वॉर्निंग के बाद भी रंगोली लगातार मुतनाज़ा ट्वीट करती रहीं, जिस पर कई लोगों ने मुख़ालिफत दर्ज़ कराई की थी। 

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर रंगोली का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है, "ट्विटर एक अमेरिकी प्लेटफॉर्म है जो पूरी तरह से हिमायती और हिंदुस्तान मुख़ालिफ़ है. आप हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ा सकते हैं. वज़ीरे आज़म और वज़ीरे दाखिला  को दहशतगर्द कहते हैं, लेकिन अगर आप मेडिकल स्टाफ और पुलिस फोर्स पर पथराव करने वाले लोगों के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वे आपके खाते को सस्पेंड कर देते हैं.'' 

मुझे अपनी विचारधारा और ईमानदार राय के साथ ऐसे किसी भी मंच को मजबूत बनाने की कोई इच्छा नहीं है, इसलिए मैं अपने अकाउंट को पुनर्जीवित नहीं कर रही हूं. मैं अपनी बहन (कंगना रनौत) की तर्जुमान थी, अब उनके सीधे इंटरव्यू लें, वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं, उनके पास पहुंचने के कई तरीके हैं, एक पक्षपाती मंच से आसानी से बचा जा सकता है.'

रंगोली के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद सुज़ैन खान की बहन फराह खान का भी रिएक्शन सामने आया है उन्होंने ट्विटर को शुक्रिया कहा है. साथ ही ये जानकारी दी कि उन्होंने भी रंगेली के ट्विटर अकाउंट के खिलाफ रिपोर्ट की थी. फराह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए शुक्रिया ट्विटर इंडिया. मैंने इनके खिलाफ रिपोर्ट की थी, क्योंकि इन्होंने एक खास कम्युनिटी को निशाना बनाया और उन्हें गोली मारने के लिए कहा और खुद की तुलना नाजियों से की.

Watch Zee Salaam Live TV