कंगना की गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात खत्म, कहा- मुझे इंसाफ की उम्मीद है

बीएमसी से नोटिस मिलने के बाद कंगना ने आज शाम 5 बजे गवर्नर से मुलाकात की. उन्होंने गवर्नर के सामने अपना मौकफ (पक्ष) रखा. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है.

कंगना की गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात खत्म, कहा- मुझे इंसाफ की उम्मीद है

मुंबईः महाराष्ट्र में BMC और कंगना रनौत के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आज कंगना महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिलीं. उनके गवर्नर से मिलने के पहले ही BMC ने कंगना रनौत के मुंबई में मौजूद घर को तोड़ने का नोटिस भेजा है. तो वहीं आज इतवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर अवाम को खिताब किया है. इस दौरान ठाकरे ने कहा मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझना, महाराष्ट्र को बदनाम करने वालों पर बात की जाएगी.

बीएमसी से नोटिस मिलने के बाद कंगना ने आज शाम 5 बजे गवर्नर से मुलाकात की. उन्होंने गवर्नर के सामने अपना मौकफ (पक्ष) रखा. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है. कंगना ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद कहा - मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल जी से मुलाकात की. मेरा साथ जो अन्याय हुआ है, मैंने उसके बारे में बात की. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा ताकी हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम हो. मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और सहानुभूति दी. इससे पहले गवर्नर ने भी कहा था कि बीएमसी के ज़रिए कंगना के दफ्तर तोड़ने का तरीका सही नहीं था.

बता दें कि बीएमसी ने आज कंगना को एक और नाटिस जारी किया है. बीएमसी का इल्ज़ाम है कि कंगना ने अपने घर में साल 2018 में कई बदलाव किए थे. इन्हीं बदलाव को लेकर बीएमसी ने कंगना पर कानून तोड़कर बिल्डिंग तैयार करने के इल्ज़ामात लगाए हैं बीएमसी के इल्ज़ामात के मुताबिक कंगना ने फ्लैट में आठ बदलाव (फ्लैट में प्लांटेशन, छज्जा, बालकनी, टॉयलेट में बदलाव, स्टेयरकेस, किचन) किए हैं जो कानून की खिलाफवर्ज़ी हुए हैं. 

हालांकि कंगना के घर का मामला अभी अदालत में ज़ेरे गौर है और इस मामले में 25 सितंबर को सुनवाई भी होनी है.

बता दें कि कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट मे मौजूद DB ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं. इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. 

Zee Salaam LIVE TV