Kareena Kapoor, Shahrukh Khan समेत इन सितारों ने की संडे पार्टी, फोटो हो रही है वायरल
Advertisement

Kareena Kapoor, Shahrukh Khan समेत इन सितारों ने की संडे पार्टी, फोटो हो रही है वायरल

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में करीना, करिश्मा, अमृता और नताश सोफा पर बैठे हैं तो वहीं शाहरुख, गौरी, करण, मनीष और मलाइका खड़े हुए नजर आ रहे हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स पर्दे पर तो एक दूसरे के साथ रहते हैं लेकिन वो निजी जिंदगी में भी एक दूसरे के साथ वक्त गुजारना पसंद करते हैं. इसकी मिसाल हाल ही में तब देखने को मिली जब रविवार रात करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की पार्टी में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी पत्नी गौरी खा (Gauri Khan) के साथ पहुंचे.

इस पार्टी में शाहरुख-गौरी के अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) भी थे. काफी लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड में इस तरह की पार्टी देखने को मिली है. 

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में करीना, करिश्मा, अमृता और नताश सोफा पर बैठे हैं तो वहीं शाहरुख, गौरी, करण, मनीष और मलाइका खड़े हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरें सभी स्टार्स बेहद चिल नजर आ रहे हैं साथ ही सभी के चेहरों पर खुशी दिखाई दे रही है. इन सितारों के फैंस तस्वीर को बहुत प्यार दे रहे हैं. 

फैंस पार्टी की तस्वीर को देखकर हैरान हैं और कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,  'शाहरुख खान और बेबो एक फ्रेम में'। बता दें कि शाहरुख और करीना ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और शाहरुख हमेशा से करीना के क्रश रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news