अपने क्वारंटाइन टाइम में बर्तन धो रहीं कैटरीना, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ भी मुंबई में मौजूद अपने घर पर क्वारेंटाइन हैं। और खाली समय में कटरीना कभी वर्कआउट करती हैं साथ ही इन दिनों घर के काम भी निपटा रही हैं

अपने क्वारंटाइन टाइम में बर्तन धो रहीं कैटरीना, वीडियो किया शेयर

कोरोनावायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए हिंदुस्तान लॉकडाउन है.कोरोना के कहर से बचाव के लिए लोगों के घर में रहने की हिदायत दी जा रही है. सभी अपने घरों में रहकर क्वारेंटाइन वक़्त बिता रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी आइसोलेट हैं और वीडियो शेयर कर दूसरों को भी क्वारंटाइन वक्त बिताने की हिदायत देते रहते हैं.

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ भी मुंबई में मौजूद अपने घर पर क्वारेंटाइन हैं। और खाली समय में कटरीना कभी वर्कआउट करती हैं साथ ही इन दिनों घर के काम भी निपटा रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने गिटार बजाते हुए भी अपने इंस्टाग्राम में वीडियो शेयर किया था। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बर्तन धोती नजर आ रही हैं।और सही तरीके से बर्तन धोने की क्लास भी दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने अपने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो कैसे घर में रहकर बर्तन धो रही हैं, साथ ही पानी की भी बचत कर रही हैं. पानी को बचाने के लिए उन्होंने सबसे पहले सारे बर्तन को सिंक में रख लिए और उनपर पानी डाल दिया, इसके बाद उन्हें मांजकर रैक पर वापस रख दिया और धीरे-धीरे सारे बर्तन इसी तरह धो लिए. 

कैटरीना कैफ के इस वीडियो के शेयर करने के बाद दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, "मेरे घर में आपका स्वागत है.कैटरीना कैफ ने इससे पहले वीडियो कॉल की फोटो भी इंस्टाग्राम में शेयर की थी जिसमें अर्जुन कपूर और वरुण धवन दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक हिंदुस्तान में 10 लोगों की मौत हो चुकी है, 500 से ज्यादा लोग मुतास्सिर हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 Watch Zee Salaam Live TV