किम कार्दशियन ने शेयर की न्यूड PHOTO, पिछले दिनों ही तीसरे पति से मांगा है तलाक

अदालत में तलाक की अर्जी के साथ ही किम ने अपने चारों बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग भी की है. किम का कहना है कि उन्होंने अपनी शादी बचाने की तमाम कोशिशें कीं, 

किम कार्दशियन ने शेयर की न्यूड PHOTO, पिछले दिनों ही तीसरे पति से मांगा है तलाक
फोटो: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: रियलटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी ड्रेसिंग और हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपनी नई-नई तस्वीरें आए रोज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर सबको चौंका दिया है. दरअसल किम कार्दशियन ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की है. 

तीसरे पति से ले रही हैं तलाक
खबरों के मुताबिक किम कार्दशियन ने अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने का फैसला लिया है. कान्ये वेल किम के तीसरे पति हैं और उनकी यह शादी 7 साल चली है. अपने तीसरे पति कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए किम कार्दशियन ने खुद ही अर्ज़ी लगाई है. 

यह भी पढ़ें: क्या आपने राहुल गांधी के ऐब्स और बाइसेप्स देखें हैं? बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी हुए मुरीद, शेयर की PHOTO

किम ने मांगी बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी
अदालत में तलाक की अर्जी के साथ ही किम ने अपने चारों बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग भी की है. किम का कहना है कि उन्होंने अपनी शादी बचाने की तमाम कोशिशें कीं, लेकिन पति कान्ये वेस्ट ने इसमें कुछ दिलचस्पी नहीं दिखाई. उनका कहना है कि वो मैरिज काउंसलर के पास भी जाना चाहती थी. 

सगाई के समय कान्ये ने दी थी बेशकीमती अंगूठी
खबरों के मुताबिक जिस समय कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन की सगाई हुई थी तो उनके कान्ये ने उन्हें बेहद कीमती अंगूठी दी थी. इस खूबसूरत अंगूठी ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी. अब तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर से वही अंगूठी चर्चा का मौजू बन चुकी है. 

इतने करोड़ की थी अंगूठी
खबरें हैं कि कान्ये वेस्ट ने 4.5 मिलियन डॉलर (32.6 करोड़ से भारतीय रुपये) में खरीदी थी. इसी अंगूठी से उन्होंने परिवार और दोस्तों के बीच किम कार्दशियन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV