Kiara और Sidharth को लेकर सच हुई KRK की भविष्यवाणी! एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement

Kiara और Sidharth को लेकर सच हुई KRK की भविष्यवाणी! एक्टर ने किया खुलासा

KRK Tweet on Kiara and Sidharth: अब केआरके (KRK) का ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर यूजर्स भी तेजी से इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Kiara और Sidharth को लेकर सच हुई KRK की भविष्यवाणी! एक्टर ने किया खुलासा

KRK Tweet on Kiara and Sidharth: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बीच ब्रेकअब की खबरें सुर्खियों में हैं. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. इस बीच अभिनेता व क्रिटिक केआरके ने एक ट्वीट किया है. केआरके (KRK)  ने अपने ट्वीट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी जिक्र किया है.

आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के दरमियान ब्रेकअप की खबरों पर ट्विट करते हुए केआरके ने लिखा है कि मेरी भविष्यवानी कभी गलत नहीं होती है. मैंने पहले ही कहा था कि कियारा आडवाणी सिद्धार्थ को जल्द ही लात मार देगी और मार दी. पहले आलिया ने लात मारी और और अब कियारा ने. क्यों कोई भी सफल लड़की किसी फ्लॉपस्टर के साथ अपना वक्त बर्बाद करेगी'.

ये भी पढ़ें: Kiara संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Sidharth ने शेयर की नई तस्वीर, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात!

अब केआरके (KRK) का ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर यूजर्स भी तेजी से इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं इसके साथ ही केआरके को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. किसी सोशल मीडिया यूजर्स ने केआरके को काली जुबां का बताया है तो किसी ने लिखा है कि आखिर क्यों हमेशा तुम्हें दूसरों की जिंदगी में दखल देना होता है.

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  के ब्रेकअप की खबरें हालिया दिनों काफी चर्चा में हैं. हालांकि दोनों की तरफ से ऑफिशियल तौर पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है. बताया जा रहा है कि ‘शेरशाह’ (Shershaah) की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच मोहब्बत परवान चढ़ी थी.

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 Collection: KGF ने पकड़ी रफ्तार, दसवें दिन भी हुई ताबड़तोड़ कमाई; जानें यहां

Zee Salaam Live TV:

Trending news