नीरज चोपड़ा के बहाने KRK ने अब अक्षय कुमार को किया ट्रोल, 'कहा- कनाडा में कितना माल पार किया
Advertisement

नीरज चोपड़ा के बहाने KRK ने अब अक्षय कुमार को किया ट्रोल, 'कहा- कनाडा में कितना माल पार किया

 ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने सेलेब्स पर निशाना साधा हो. अक्सर वे अपने ट्वीट्स के जरिए उनका मजाक उड़ाते या उनपर तंज कसते हुए दिखते हैं.

KRK and Akshay Kumar File photo

मुंबई: नीरज चोपड़ा ने 'टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic 2020)' में गोल्ड मेडल जीतकर तारीख रकम की है. नीरज के मेडल हासिल करते ही सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स और मैसेज वायरल होने लगे थे. उनमें में से कुछ मेम्स ऐसे थे, जिनमें कहा गया था खिलाड़ी अक्षय कुमार को नीरज चोपड़ा की बायोपिक पर काम करना चाहिए. इसके बाद फैंस की इस डिमांड पर अपन रद्देअमल का इज़हार करते हुए अक्षय ने कहा था कि नीरज गुड लुकिंग हैं. इससिए अगर कोई मेरी बायोपिक पर काम कर सकता हैं तो वह नीरज चोपड़ा.

अब केआरके ने अक्षय कुमार की इस बात पर रिएक्ट कर उनका मज़ाक उड़ाया है. केआरके ने अपने ट्वीट में कहा है कि, 'अक्षय कुमार ने कहा – नीरज चोपड़ा को मेरा रोल मेरी बायोपिक निभाना चाहिए, अक्की भाई, ये एक अच्छा आईडिया है. इससे लोगों को इस बात का पता चल जाएगा कि क्यों आपने भारत की नागरिकता को छोड़कर कनाडा की नागरिकता को अपनाया है. और इसके साथ ही सभी को पता लग जाएगा कि कनाडा में आपने कितना माल पार किया है और कैसे किया? मैं इस फिल्म का पहला शो देखूंगा भाई.'

ये भी पढ़ें: इस मुगल शासक के नाम पर रखा Kareena Kapoor ने दूसरे बेटे का नाम! रह जाएंगे हैरान

केआरके के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन का सैलाब आ गया है. लोगों के कई किस्म के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस ट्वीट पर केआरके और अक्षय कुमार के फैंस आमने-सामने हैं और एक-दूसरे की कीफी तंकीद कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा- कभी तो खुश हो जाओ मेरे भाई. बहुत जहर भरा है तुम्हारे जेहन में लोगों के लिए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- तुम भी तो दुबई भाग गए भारत से. गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने सेलेब्स पर निशाना साधा हो. अक्सर वे अपने ट्वीट्स के जरिए उनका मजाक उड़ाते या उनपर तंज कसते हुए दिखते हैं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर शमिता शेट्टी ने करण जौहर से झूठ कहा! रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

Zee Salaam Live TV:

Trending news