रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा खास पैगाम, वज़ीरे आज़म ने दिया यह जवाब
Advertisement

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा खास पैगाम, वज़ीरे आज़म ने दिया यह जवाब

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी का भी जवाब आया है. उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षाबंधन के इस मुकद्दस मौके पर आपका यह जज्बाती पैगाम बहुत इंसप्रेशन और तवानाई देने वाला है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मुल्कभर में आज रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दिन भाईयों की कलाई पर बहनें राखी बांधती हैं और भाई की लंबी उम्र की दुआ करती है. साथ ही भाई भी बहन की हिफाज़त का अज्म लेता है. इस मुकद्दस मौके पर हर साल सुरों की सरताज लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को राखी भेजती थीं लेकिन इस बार वो राखी नहीं भेज पाईं, हालांकि उन्होंने ट्वीट करके ज़रिए पीएम मोदी को रक्षाबंधन की मुबारकबाद पेश की है और वचन भी मांगा है. 

लता मंगेशकर ने एक वीडियो शेयर भी किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वह इस साल पीएम को राखी नहीं भेज पाईं. वीडियो मेंं लता मंगेशकर कहा- आज राखी के मुकद्दस मौके पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है. आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने मुल्क के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि मुल्कवासी कभी भूल नहीं सकेंगे. आज हिंदुस्तान की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं लेकिन राखी बांधना मुश्किल है और आप समझ सकते हैं. अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप हिंदुस्तान को और ऊंचा ले जाएंगे.

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी का भी जवाब आया है. उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षाबंधन के इस मुकद्दस मौके पर आपका यह जज्बाती पैगाम बहुत इंसप्रेशन और तवानाई देने वाला है. करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा मुल्क नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई कामयाबियां हासिल करेगा. आप सेहतमंद रहें और लंबी उम्र हो, ईश्वर से मेरी यही दुआ है.

पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की मुबारकबाद या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं. पिछले बरस पीएम ने रेडियो शो 'मन की बात' में बताया था कि अमेरिका जाने से पहले उन्होंने लता मंगेशकर को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी थी. 

पीएम मोदी ने रेडियो प्रोग्राम में वो फोन कॉल भी सुनाई थी जिसमें वे लता मंगेशकर के साथ बातचीत कर रहे थे. मोदी ने तब लता मंगेशकर से कहा था कि वे जल्द ही उनके घर आकर उनसे मिलेंगे और उनके हाथ से बना गुजराती खाना खाएंगे. इस फोन कॉल के दौरान पीएम मोदी और लता मंगेशकर ने पुरानी यादों को ताज़ा किया था.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news