मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ किया डांस, यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ किया डांस, यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. खासकर वह अपने टीवी शो “अनुपमा’’ में निभाए गए जोरदार किरदार काव्या से काफी पॉपुलर हो रही हैं.

मदालसा शर्मा

नई दिल्लीः बॉलीवुड कलाकार मिथुन चक्रवर्ती की बहू और टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा अब किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं. खासकर वह अपने टीवी शो ’’अनुपमा’’ में निभाए गए जोरदार किरदार काव्या से काफी पॉपुलर हो रही हैं. वह अपने स्टाइलिश लुक और खूबसूरती के लिए भी फैंस का ध्यान अपनी जानिब खींचती हैं. सोशल मीडिया पर वह खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है, जहां वह हमेशा उनसे अपनी तस्वीरें और वीडियोज के जरिए उनसे जुड़ी रहती हैं. उनका सोशल मीडिया पोस्ट कुछ ही घंटों में वायरल हो जाता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने पति मिमोह चक्रवर्ती, अनघा भोसले यानी की नंदनी और समर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 
 

वीडियो में पति मिमोह भी हैं साथ में 
वायरल वीडियो में मदालसा शर्मा “माई बेस्टी’’ गीत पर अपने हस्बैंड मिमोह और साथी कलाकारों के साथ जमकर डांस और मस्ती कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के कुछ घंटे बाद ही 80,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मदालसा का यह नॉटी और चुलबुला अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और इसपर अपना कमेंट भी दे रहे हैं. इससे पहले भी मदालसा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया था. 

“अनुपमा’’ में काव्या के रोल में मदासला हैं बेहद पॉपुलर 
मदालसा शर्मा ने अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत 2009 में तेलुगू फिल्म “फिटिंग’’ से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ 2018 में हुई थी. मदालसा का टीवी शो “अनुपमा’’ इन दिनों बेहद लोकप्रिय शो है. इस शो में मदालसा का काव्या का किरदार दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

Zee Salaam Live Tv 

 

Trending news