Photos: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने पार की बोल्डनेस की हदें, छोटी ड्रेस में लगाया कट
Advertisement

Photos: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने पार की बोल्डनेस की हदें, छोटी ड्रेस में लगाया कट

Malaika Arora Photos: हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट कराए हैं. इन फोटोज में मलाइका बेहद हॉट नजर आई हैं. उन्होंने बेहद छोटे कपड़े पहन अपने लेग को फ्लॉन्ट किया है. उनकी इन फोटोज को देखकर उनको ट्रोल करने वाले भी उन पर फिदा हो गए हैं.

Malaika Arora

Malaika Arora Photos: मालइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी हैं. लेकिन वह इस उम्र में भी खूबसूरती के मामले में 20 से 25 साल की लड़कियों को टक्कर देती है. अगर ऐसा ही रहा तो अगले 10 और सालों तक कोई भी लड़की उनको फैशन के मामले में टक्कर नहीं दे पाएगी. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट कराए हैं. इन फोटोज में मलाइका बेहद हॉट नजर आई हैं. उन्होंने बेहद छोटे कपड़े पहन अपने लेग को फ्लॉन्ट किया है. उनकी इन फोटोज को देखकर उनको ट्रोल करने वाले भी उन पर फिदा हो गए हैं. 

 

मलाइका ने हाल ही में एक नामी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराए हैं. इसमें उन्होंने शर्ट पहनी है तो कभी थ्री पीस पहनी हुई है. उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई है बॉलीवुड स्टार के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है. 

 

फूटोशूट में मलाइका को एक ब्लू ब्लेजर पहने हुए देखा जा सकता है. यह ब्लेजर Gucci से लिया गया है. इसमें उन्होंने कम से कम गहने पहने हैं. फोटो में मलाइका ने ब्लेजर पर खुले हुए बाल रखे हुए हैं. उनके ब्लेजर में नीचे से कट लगा है. ब्लेजर में फ्रंट से एक फोटो लिया गया है तो दूसरा साइड से लिया गया, जो काफी बोल्ड लग रहा है. 

 

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने वेस्टकोट और ट्राउडर पहना हुआ है. इस फोटो में उन्होंने कई गहने पहले हैं जो उनपर सूट कर रहे हैं. 

Live TV: 

Trending news