Malaika Arora Photos: भरी पार्टी में किसने खींची मलाइका के बैकलेस ड्रेस की डोरी, तस्वीरें हो रही वायरल
Advertisement

Malaika Arora Photos: भरी पार्टी में किसने खींची मलाइका के बैकलेस ड्रेस की डोरी, तस्वीरें हो रही वायरल

Malaika Arora Backless Sizzling Look:  इसी महीने की शुरूआत में मलाइका अरोड़ा कार एक्सीडेंट में घायल हो गई थीं. जिसके बाद मलाइका काफी टाइम तक बेड रेस्ट पर रहीं थीं.

Malaika Arora

New Delhi: मलाइका अरोड़ा का नाम उन अदाकारों में शुमार होता है, जो अपने आप को फिट रखने में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बररती और शायद यहीं वजह है कि मलाइका आज भी इतनी हॉट दिखती है कि उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है. मलाइका अपने फिटनेस को लेकर जितना एक्टिव रहती हैं उतना ही अपने स्टाइल और फैशन को लेकर भी सीरियस हैं. वह हमेशा अपने खुबसूरत ड्रेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में मलाइका अरोड़ा का एक फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जिसे उनके एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर डाला है.

यह भी पढ़ें: नम्रता ने माचाया 'Violence': कोई टांगों को चूम रहा तो कोई गालों को कर रहा टच, देखिए VIDEO

fallback

श्वेता बच्चन के साथ पोज देती मलाइका
इस फोटोज में मलाइका मिरर सेल्फी में अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. मलाइका ने अपने बाल खुले रखें है. जिससे उनकी खूबसूरती और बढ़ गई है. लेकिन इन सब के बीच में अगर आप गौर करेंगे तो आपको मलाइका के चोट के निशान भी दिख जाएंगे. इसके अलावा मलाइका की एक और तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वह पार्टी करती नजर आ रही है. इस फोटो में उनके साथ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी दिखाई दे रही हैं. श्वेता बच्चन मलाइका के ड्रेस की डोरी खींचते हुए पोज दे रही हैं. 

 

 

रणबीर आलिया के रिसेप्शन में दिखी 
आपको बता दें कि इसी महीने की शुरूआत में मलाइका अरोड़ा कार एक्सीडेंट में घायल हो गई थीं. जिसके बाद मलाइका काफी टाइम तक बेड रेस्ट पर रहीं थीं. लेकिन ठीक होते ही वह काम पर वापस लौट आईं. एक्सीडेंट के बाद मलाइका को सबसे पहले रणबीर आलिया के रिसेप्शन में देखा गया था.

Zee Salaam Video: 

Trending news