एक बार फिर बोल्डनेस का तड़का लेकर आ रही हैं मल्लिका, अगले महीने मचाएंगी धमाल
Advertisement

एक बार फिर बोल्डनेस का तड़का लेकर आ रही हैं मल्लिका, अगले महीने मचाएंगी धमाल

मल्लिका शेरावत जल्द ही Rk/Rkay में नजर आएंगी. यह  फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को रजत कपूर ने लिखा है. 

Mallika Sherawat

मुंबई: लाखों दिलों की धड़कन मल्लिका शेहरावत (Mallika Sherawat) एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. जल्द ही वह RK/Rkay फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ रजत कपूर (Rajat Kapoor) नजर आएंगे. फिल्म RK/Rkay की रिलीज का खुलासा भी हो गया है. 

क्या है फिल्म की कहानी?

दरअसल RK/Rkay फिल्म एक आर के नाम के डायरेक्टर पर आधारित फिल्म है. फिल्म में दिखाया गया है कि आर के अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेता है. उसके बाद उसे एडिट टेबल पर वह फिल्म अच्छी नहीं लगती. उसको लगता है कि कुछ गलत हो रहा है. कुछ ही देर में डायरेक्टर का सोचा हुआ सही हो जाता है. कुछ देर बाद डायरेक्टर को एक हैरान कर देने वाला फोन आता है. पता चलता है वह जिस एक्टर के साथ काम कर रहा था वह प्रोजेक्ट से निकल गया है. कहानी इसी के आस पास घूमती है.

RK/Rkay कब होगी रिलीज?

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और रजत कपूर (Rajat Kapoor) की फिल्म RK/Rkay को कई अंतरराष्ट्रीय फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है. कई जगह पर इसकी तारीफ हुई है. अब यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 जुलाई 2022 को रिलीज होगी. फिल्म को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और पुणे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल जैसी कई जगहों पर दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें: आल्ट न्यूज़ के को फाउंडर Mohammad Zubair को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

फिल्म के बारे में रजत कपूर (Rajat Kapoor) ने कहा है कि "RK/Rkay एक ऐसा विचार है, जो लगभग पिछले 10 सालों से मेरे साथ था. धीरे-धीरे यह अपने वर्तमान स्वरूप को खोजने के लिए विकसित हुआ है. यह एक मैड फिल्म है. यह निराली और मजेदार है. इसका एक अलग टेस्ट है. इसे अपने दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता." 

फिल्म में "मल्लिका शेरावत, कुब्रा सै, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देश पांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा" अहम किरदार में हैं. फिल्म को रजत कपूर ने खुद लिखा है.

Video:

Trending news