संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की फिटनेस के कायल हुए फैंस, देखें उनका वीडियो देखकर क्या बोले लोग ?

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. हाल ही में उनका वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है.  

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की फिटनेस के कायल हुए फैंस, देखें उनका वीडियो देखकर क्या बोले लोग ?
मान्यता दत्त

नई दिल्लीः मुन्ना भाई के नाम से मशहूर बॉलीवुड अदाकार संजय दत्त हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनकी जिंदगी का बहुत सारा वक्त विवदों में ही गुजरा है. उनकी फैमिली लाइफ को लेकर भी उनके चाहने वालों में काफी दिलचस्पी रहती है. हालांकि उनकी बीवी मान्यता दत्त भी कोई कम नहीं हैं. मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरें तो कभी अपने वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मान्यता दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

4 लाख बार देखा गया वीडियो 
शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मान्यता जिम में वर्कआउट कर पसीना बहा रही हैं. 42 साल की मान्यता अपने आप को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. मान्यता के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. मान्यता संजय दत्त की प्रोडक्शन कंपनी में सीईओ की हैसियत से काम भी करती है. शायद इस वजह से भी वह एक बिजनेस की तरह खुद को फिट रखने की कोशिश करती हैं. 

“गंगाजल’’ से रखा था बॉलीवुड में कदम 
मान्यता दत्त का बचपन दुबई में बीता है और वह काम के सिलसिले में वे मुंबई आईं थीं. उनका असली नाम दिलनवाज शेख है. 2003 में उन्हें प्रकाश झा की फिल्म “गंगाजल’’ में एक गीत में डांसर के तौर पर काम करने का मौका मिला था. मान्यता कई दीगर फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. संजय और मान्यता की मुलाकात साल 2002 में हुई थी जिसके बाद साल 2006 में दोनों की शादी हुई. उनके दो बच्चे भी हैं, सहरान और इकरा.

Zee Salaam Live Tv