एक्स पोर्न स्टार Mia Khalifa ने पति से अलग होने का किया ऐलान, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
X

एक्स पोर्न स्टार Mia Khalifa ने पति से अलग होने का किया ऐलान, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Mia Khalifa Divorce: मिया खलीफा की ये दूसरी शादी थी. रॉबर्ट से पहले फरवरी 2011 में मिया ने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी. दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था. 

एक्स पोर्न स्टार Mia Khalifa ने पति से अलग होने का किया ऐलान, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

नई दिल्लीः लेबनानी मूल की साबिक अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. अब मिया खलिफा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं और वह है मिया खलिफा के अपने पति से अलग होने का ऐलान..

दरअसल, दो साल पहले मिया ने अपनी शादी की खबर बता फैन्स को हैरान कर दिया था और अब मिया खलिफा (Mia Khalifa) ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से अलग होने का एलान कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तलाक लेने के फैसले पर पोस्ट शेयर किया है, लेकिन इस पोस्ट पर मिया और रॉबर्ट दोनों ने कमेंट ऑफ कर दिए हैं जिसकी वजह से यूजर्स अपना रिएक्शन नहीं दे पा रहे हैं. उन्होंने पांच दिन पहले यह पोस्ट शेयर की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने अपनी शादी को आगे बढ़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और वो अलग हो रहे हैं. उन्होंने ने ये भी बताया कि वो पति से अलग होने का फैसला लेने से पहले थेरेपी भी ले चुके हैं.

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने पोस्ट में कहा है कि, 'हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को काम करने के लिए सब कुछ किया, लेकिन लगभग एक साल की थेरेपी और कोशिशों के बाद हमने यह जानकर फैसला किया कि हम एक दूसरे के एक अच्छे दोस्त हैं और हमने शादी बचाने की हकीकत में कोशिश की. हम हमेशा प्यार और एक दूसरे की इज्जत की.

ये भी पढ़ें: मुस्लिम क्रिकेटर Abtaha Maqsood बनीं दुनिया के लिए मिसाल, हिजाब पहनकर की बॉलिंग

गौरतलब है कि मिया खलीफा की ये दूसरी शादी थी. मिया और रॉबर्ट ने 2019 में सगाई की थी. 12 मार्च 2019 को रॉबर्ट ने मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसपर मिया ने अपनी हामी भरी थी और  जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी।

याद रहे कि रॉबर्ट से पहले फरवरी 2011 में मिया ने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी. दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था. 2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थीं. अब रॉबर्ट के साथ भी मिया की दूसरी शादी कामयाब नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें: इस अभिनेत्री ने राज कुंद्रा की फिल्म में किया था काम, बयान दर्ज करने नहीं हुईं पेश, मामले में अब तक 11 गिरफ्तार

Zee Salaam Live TV:

Trending news