अपनी दुल्हनिया की तलाश में निकले Mika Singh, 20 सालों में ठुकरा चुके हैं 150 रिश्ते
Advertisement

अपनी दुल्हनिया की तलाश में निकले Mika Singh, 20 सालों में ठुकरा चुके हैं 150 रिश्ते

मीका ने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि मैं बहुत लड़कियों के साथ रहता हूँ. और मुझे पार्टियां करना बहुत पसंद है और यही कारण है कि मैं शादी करना नहीं चाहता मगर ऐसा बिल्कुल भी नही हैं.

File Photo

बॉलीवुड में अपनी अलग आवाज से पहचान बनाने वाले पॉपुलर सिंगर मीका सिंह जल्द ही टेलीविजन पर अपना स्वयंवर रचाते हुए आपको दिखेंगे. सोशल मीडिया औऱ डेटिंग एप्स के जमाने में मीका सिंह ने टीवी को चुना और एक रियलिटी शो जरिए अपना लव पार्टनर ढूंढने का फैसला किया है. मीका सिंह बहुत जल्द ही टीवी शो स्वयंवर- 'मीका दी वोटी' में अपनी लाइफ पार्टनर की तलाश करेंगे.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone क्यों रखती हैं अपने पर्स में सुई धागा, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

150 रिश्ते ठुकरा चुके हैं मीका सिंह
मीका सिंह ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए अपने स्वंयवर के बारे में बताया. मीका ने बताया कि मुझे लगता है कि बहुत सारे लोगों का सपना होता है कि वह भी इस तरह से स्वयंवर रचाए. लेकिन बहुत कम लोग ऐसा कर पाते हैं मैं खुद को लकी समझता हूँ कि मुझे यह मौका मिला है. मैं पहले स्वयंवर के लिए तैयार नहीं था. लेकिन अब पूरी तरह से तैयार हूँ. मैंने पिछले 20 सालों में लगभग 150 रिश्तों को ठुकराया है, क्योंकि उस वक्त मुझे मेरे काम के सिवाय औऱ कुछ नहीं दिखता था. 

 

घर वालों को बताने में डर लगता है
मीका ने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि मैं बहुत लड़कियों के साथ रहता हूँ. और मुझे पार्टियां करना बहुत पसंद है और यही कारण है कि मैं शादी करना नहीं चाहता मगर ऐसा बिल्कुल भी नही हैं. मेरी आज तक इतनी हिम्मत नहीं हुई कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिला सकूं. लेकिन जब ये ऑफर आया था तो दलेर पाजी ने  मुझसे कहा- "कर ले, क्या पता कोई मिल जाए". 

मीका सिंह कहते हैं कि मेरी उम्र 44 साल हो गई है और मुझे लगता है कि अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए  लाइफ पार्टनर के बारे में बात करते हुए मीका ने कहा कि  जो भी मेरी जिंदगी में आए उसके और मेरे बीच आपसी समझ होनी चाहिए.

Video:

Trending news