ज़िंदगी को लेकर Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan ने लिखी ऐसी बात कि यूज़र्स ने लगा दी लताड़
Advertisement

ज़िंदगी को लेकर Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan ने लिखी ऐसी बात कि यूज़र्स ने लगा दी लताड़

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियों शेयर करके सुर्खियां बटोरती हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के फास्ट गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियों शेयर करके सुर्खियां बटोरती हैं, इस बार भी उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उसके नीचे कैप्शन लिखा, लेकिन वह इस पर काफी ट्रोल गईं.

पोस्ट के बाद ट्रोल हुईं Hasin Jahan
हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी किसी के लिए भी नहीं रुकती, इसलिए किसी की परवाह नहीं करो, ज़िंदगी का वसूल है गुज़रना और गुज़र ही जाएगी.'

हसीन जहां (Hasin Jahan) के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया सारिफीन ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उनके इस कैप्शन को लेकर यूजर्स शमी को ज़ेहन में रखते हुए हसीन जहां पर भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं.

fallback

ये भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड संग बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आई आमिर खान की बेटी आइरा खान

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ है तलाक़
बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी इस वक्त अलग-अलग रहते हैं, उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में आए तूफान से हर कोई वाकिफ है. हसीन जहां अपने पति मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर गई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि मोहम्मद शमी ने बहुत ही शांति से अपने क्रिकेट पर फोकस किया हैं. तभी से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं, हालांकि अभी दोनों के दरमियान तलाक नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद दुल्हन के पांव पड़ गया दूल्हा, जानिये परंपरा तोड़ने की बात पर दूल्हे ने क्या कहा

गौरतलब है कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुई थी. शादी के बाद कुछ साल तक दोनों के दरमियान सब कुछ ठीक-ठीक चलता रहा. लेकिन एक दिन अचानक हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर टॉर्चर करने जैसे संगीन आरोप लगाए. हालांकि शमी ने हसीन जहां के सभी आरोपों का सिरे से खारिज कर दिया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news