भतीजी के ज़रिए भाई पर लगे इल्ज़ामात पर बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, जानिए क्या कहा

आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर बात करते हुए इशारा पहले ही दे दिया था कि अभी इस परिवार के कई राज़ से पर्दा उठना बाकी है. 

भतीजी के ज़रिए भाई पर लगे इल्ज़ामात पर बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, जानिए क्या कहा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त अपनी ज़ाती ज़िंदगी और परिवारिक मसायल में उलझे हुए हैं. सबसे पहले उनकी बीवी आलिया सिद्दीकी ने उनको तलाक का नोटिस भेजा और उसके बाद नावज़ुद्दीन की भतीजी ने अपने चाचा मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पर जिंसी हिरासानी का इल्ज़ामा लगाया. हालांकि इस मामले पर नवाज़ुद्दीन के एक दूसरे भाई ने गुज़िश्ता दिनों ट्वीट कर कहा था कि सच्चाई जल्द सबके सामने आएगी. वहीं अब नवाजु़द्दीन सिद्दीकी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने एक इंटरव्यू में मीडिया से कहा है कि, 'इस मुद्दे पर इतनी संजीदगी दिखाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया लेकिन इस वक्त मैं किसी भी तरह का कोई कमेंट नहीं करना चाहता.'

बता दें कि नवाज़ुद्दीन इस मसले पर भले ही कुछ नहीं कहना चाहते लेकिन उनकी बीवी आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर बात करते हुए इशारा पहले ही दे दिया था कि अभी इस परिवार के कई राज़ से पर्दा उठना बाकी है. 

याद रहे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने बयान में कहा, 'मैंने अपने चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जब मैं दो साल की थी तब मेरी मां का इंतेकाल हो गया था, मेरे वालिद ने दूसरी शादी कर ली. मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी, जब मैं नौ साल की हुई तब मुझे बहुत प्रताड़ित किया जाता था."

मुतास्सिरा ने आगे कहा,"मैं तब छोटी थी मुझे कुछ समझ नहीं आता था. मेरे चाचा मुझे गलत तरीके से छूते थे बड़े होने पर मुझे इस बात का अहसास हुआ, मुतास्सिरा ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा,"इन सब चीज़ों में मेरे बड़े पापा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं. मुझे किसी ने भी समझने की कोशिश नहीं की और ना ही भरोसा किया, सभी लोग चाचा को सही मानते थे."

Zee Salaam Live TV