"एक प्यार का नगमा है" के गीतकार पाई-पाई को तरस रहे हैं, Neha Kakkar ने दिए 5 लाख रुपये
Advertisement

"एक प्यार का नगमा है" के गीतकार पाई-पाई को तरस रहे हैं, Neha Kakkar ने दिए 5 लाख रुपये

बरसों बाद मैं मुंबई आया हूं. अच्छा लग रहा है. एक उड़ते हुए पक्षी की तरह मैं यहां आता था और चला जाता था. रात-रात भर जाग के मैंने गीत लिखे. 

"एक प्यार का नगमा है" के गीतकार पाई-पाई को तरस रहे हैं, Neha Kakkar ने दिए 5 लाख रुपये

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गीत देने वाले संतोष आनंद (Santosh Anand) की आर्थिक स्थिति इस समय बेहद खराब है. वो पाई-पाई के मोहताज हैं. गीतकार संतोष आनंद हाल ही में रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में आए थे. यहां उन्होंने कुछ ऐसी बातें की वहां पर मौजूद हर शख्स के चेहरे पर आंसू गश्त कर रहे थे. 

यह भी देखें: सपना चौधरी के नए गाने 'Milky' का टीजर लॉन्च, देखिए ज़बरदस्त VIDEO

 

fallback

 

"एक प्यार का नगमा है", "जिंदगी की ना टूटे लड़ी", "मैं ना भुलूंगा", "मोहब्बत है क्या चीज" जैसे सुपर हिट गाने वाले लिखने वाले संतोष आनंद ने शो के दौरान कहा,"बरसों बाद मैं मुंबई आया हूं. अच्छा लग रहा है. एक उड़ते हुए पक्षी की तरह मैं यहां आता था और चला जाता था. रात-रात भर जाग के मैंने गीत लिखे. मैंने गीत नहीं, अपने खून और कलम से लिखे. इतना अच्छा लगता है वो दिन याद करके. आज तो मेरे लिए ऐसा लगता है जैसे दिन भी रात हो गया है.

यह भी देखें: देखिए शालू शम्मू की टॉपलेस PHOTOS, इंटरनेट पर मचा रही हैं धमाल

fallback

 

उनकी भावुक बातें सुनकर हर कोई रो रहा था. इस बीच शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी रोते हुए संतोष आनंद जी का शुक्रिया अदा किया है और कहा कि संतोष जी मैं आपको अपनी तरफ से 5 लाख रुपये की भेंट देना चाहती हूं. बस फिर क्या था पूरा स्टूडियो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा और खुद संतोष आनंद भी भावुक हो गए और कहा,"मैं बड़ा स्वाभिमानी हूं, आज तक मैंने किसी से कुछ भी नहीं मांगा, मैं आज भी मेहनत करता हीं दूर-दूर जाकर."

देखिए VIDEO:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news