Nusrat Jahan ने इन खास लोगों के साथ मनाई दिवाली, बेटे इशान की भी दिखाई झलक
Advertisement

Nusrat Jahan ने इन खास लोगों के साथ मनाई दिवाली, बेटे इशान की भी दिखाई झलक

Nusrat Jahan Son First Photo: त्योहार के सीजन में एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं.

Nusrat Jahan ने इन खास लोगों के साथ मनाई दिवाली, बेटे इशान की भी दिखाई झलक

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और TMC की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले महीनों अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. पति के साथ उनके अलग होने का मामला सामने आया था. फिर एक्टर यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) के साथ उनकी कुर्बत भी चर्चा में रही. पति से अलग होने के बाद वह एक बेटे को जन्म दे चुकी हैं जिसका नाम उन्होंने इशान (Ishan) रखा है. नुसरत के बेटे के पिता को लेकर कयास का दौर जारी था, फिर बाद में ये बात सामने आई कि यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) उनके बेटे का बाप हैं. एक्ट्रेस की अब कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनकी तस्वीरें उनके सबसे खास लोगों के साथ हैं.

त्योहार के सीजन में एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में नुसरत के साथ यश दास गुप्ता भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने ट्यूनिंग की हुई है. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि जहां नुसरत बैगनी साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं यश बैगनी कुर्ते में दिख रहे हैं. 

 

नुसरत जहां ने जो फोटो शेयर की है, उनमें एक फोटो ऐसा भी है, जिसमें उनका बेटा नज़र आ रहा है. यह पहली बार है जब नुसरत ने अपने बेटे की तस्वीर आम की है. नेकिन नुसरत ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. उन्होंने बच्चे को गोद में उठाया, जिस वजह से बच्चे की तस्वीर पीछे से आई है. ऐसे में फैंस नुसरत के बेटे को सामने से नहीं देख पाए हैं और मायूस हुए.

गौरतलब है कि 26 अगस्त को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के घर बच्चे की पैदाइश हुई थी. जहां तक उनके वर्क की बात है तो वह अब काम पर लौट आई हैं. उन्होंने अवाम के दरमियान भी जाना शुरू कर दिया है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news