Indian Idol का खिताब जीतने के बाद Pawandeep Rajan ने बताया क्या अगला ख्वाब
Advertisement

Indian Idol का खिताब जीतने के बाद Pawandeep Rajan ने बताया क्या अगला ख्वाब

पवनदीप ने यह भी कहा कि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (AR Rahman) और प्रीतम (Pritam) के लिए गाना चाहते हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: उत्तराखंड के चंपावत (Champawat) के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने 'इंडियन आइडल सीजन 12' (Indian Idol 12) की ट्रॉफी जीत ली है. 'द ग्रेटेस्ट फिनाले एवर' में विजेता ऐलान होने के बाद उन्हें 25 लाख रुपये का चेक और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर ईनाम के तौर पर मिली है. इसका ऐलान सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रियलिटी शो ने रविवार देर रात की.

पवनदीप ने कहा, 'इंडियन आइडल सीजन 12' का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा था और फिर टॉप 6 का हिस्सा बनना अद्भुत था, लेकिन खिताब जीतना नाकाबिले यकीन है. मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं सपना देख रहा हूं. मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे यह सम्मानजनक खिताब दिलाया.'

यह भी देखिए: जहां सौरव गांगुली ने लहराई थी जर्सी, वहीं अब Virat Kohli ने किया Nagin Dance

उन्होंने याद किया, 'मैं इतना डर गया था कि मैं प्रदर्शन करते समय कांप रहा था. मंच के पीछे, मैं सोच रहा था, 'क्या मुझे भी चुना जाएगा?' लेकिन मैंने ऑडिशन पास कर लिया और वहां से इस स्तर तक पहुंचना एक बहुत अच्छा एहसास है.' पवनदीप ने अपनी यात्रा में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया.

पवनदीप ने यह भी कहा कि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (AR Rahman) और प्रीतम (Pritam) के लिए गाना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका सपना सलमान खान (Salman Khan) के लिए प्लेबैक सिंगिंग करने का है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news