Advertisement
photoDetails0hindi

Ayeza Khan Photos: आयज़ा ख़ान ने वेडिंग लुक में शेयर कीं तस्वीरें; ख़ूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

पाकिस्तान की बेहतरीन अदाकारा आयज़ा ख़ान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपनी अदाकारी के साथ- साथ एक्ट्रेस ख़ूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. जिसकी वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में आयज़ा ने सोशल मीडिया पर वेडिंग लुक में लेटेस्ट फोटो शेयर किए हैं.

वेडिंग लुक में ढाया क़हर

1/6
वेडिंग लुक में ढाया क़हर

आयज़ा ख़ान ने सोशल मीडिया पर वेडिंग लुक में फोटो शेयर करके सबको अपने हुस्न से घायल कर दिया. न्यूड मेकअप और मांग टीके में वो बेहद हसीन लग रही हैं.

 

सुरमई आंखों का जादू

2/6
सुरमई आंखों का जादू

एक्ट्रेस के हुस्न के चर्चे न सिर्फ़ पाकिस्तान, बल्कि भारत में भी हैं. उनकी ख़ूबसूरती और सुरमई आंखों पर लोग मर- मिटे हैं.

आयज़ा ख़ान सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

3/6
आयज़ा ख़ान सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

आयज़ा ख़ान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. अपनी लेटेस्ट तस्वीरे शेयर करती रहती हैं. यूज़र उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते हैं

'महविश' के रोल ने छोड़ी छाप

4/6
'महविश' के रोल ने छोड़ी छाप

आयज़ा ने अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती से लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई है. उनको लोग बेहद पसंद करते हैं. 'महविश' का रोल आज भी लोगों को याद है.

सादगी भरा अंदाज़

5/6
सादगी भरा अंदाज़

 एक्ट्रेस फैंस के बीच अपने सादगी भरे अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. पाकिस्तान में और भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनके काफ़ी फॉलोअर्स हैं, लेकिन इस मामले में आयज़ा बाक़ी अदाकाराओं को पछाड़ती नज़र आती हैं. 

बेहद ख़ूबसूरत हैं आयज़ा ख़ान

6/6
बेहद ख़ूबसूरत हैं आयज़ा ख़ान

आयज़ा ख़ान का शुमार पाकिस्तान की ख़ूबसूरत अदाकाराओं में किया जाता है. एक्ट्रेस अपनी अदाकारी के अलावा ख़ूबसूरती के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं.