'मैने प्यार किया' फेम भाग्यश्री की बेटी दसानी इस वेब सीरीज से कर रही है डेब्यू
Advertisement

'मैने प्यार किया' फेम भाग्यश्री की बेटी दसानी इस वेब सीरीज से कर रही है डेब्यू

साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘मिथ्या’ का प्रीमियर 18 फरवरी को जी5 पर होगा, इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में होंगी. 

हुमा कुरैशी

मुंबईः जी5 की हुमा कुरैशी अभिनीत आगामी सीरीज ‘मिथ्या’ 18 फरवरी को रिलीज होने वाली है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने बुधवार को इसकी घोषणा की है. रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज में दार्जिलिंग में हिंदी साहित्य की एक प्रोफेसर जूही (कुरैशी) और उसकी छात्रा रिया (अवंतिका दसानी) की कहानी है. अकादमिक क्षेत्र में छल प्रपंच के कारण दोनों के रिश्ते कटु हो जाते हैं जिसके बाद आगे कहानी में कई मोड़ आते हैं. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

ड्रीम डेब्यू की तरह है ’मिथ्या’
छह-भाग वाली जी5 ओरिजिनल सीरीज में अदाकारा भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी की पहली फिल्म है और इसमें परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दसानी ने कहा कि ‘मिथ्या’ उनके लिए ‘ड्रीम डेब्यू’ की तरह है और यह उनके लिए सीखने का एक शानदार अनुभव साबित हुआ. 

‘मिथ्या’ दर्शकों को रोमांचित करेगी
कुरैशी ने कहा कि वह शो का हिस्सा बनना चाहती थीं क्योंकि इसकी कहानी काफी दिलचस्प है. हाल में नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘अरण्यक’ में काम कर चुके सिप्पी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी आगामी सीरीज ‘मिथ्या’ दर्शकों को रोमांचित करेगी. ‘मिथ्या’ का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा रोज ऑडियो विजुअल प्रोडक्शन के सहयोग से किया गया है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news