राज कुंद्रा मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा- मुझसे न करें सवाल, यहां से मांग लीजिए मेरा बयान
Advertisement

राज कुंद्रा मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा- मुझसे न करें सवाल, यहां से मांग लीजिए मेरा बयान

शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से कई सहाफी और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझसे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है?

शर्लिन चोपड़ा

मुंबईः बाॅलीवुड अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है. शर्लिन ने कहा है कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं. शर्लिन ने जुमेरात को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने हिंदी में जारी किए अपने बयान में कहा, पिछले कुछ दिनों से कई सहाफी और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझसे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है. मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाली पहली व्यक्ति थी. मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा करने वाली भी पहली शख्स थी.

जब मुझे नोटिस भेजा गया, मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई
शर्लिन ने आगे कहा कि जब मुझे महाराष्ट्र साइबर सेल के जरिए समन का नोटिस भेजा गया था तब मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई थी या गायब नहीं हुई. देश या शहर छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की. मैंने मार्च 2021 में साइबर सेल के दफ्तर जाकर बयान दिया था. मीडियाकर्मियों के लिए एक नोट साझा करते हुए, उन्होंने आग्रह किया, दोस्तों, इस मामले पर कहने को बहुत कुछ है, लेकिन चूंकि यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना मुनासिब नहीं होगा. मैं आप सभी विशेषकर नामा निगारों से अपील करूंगी कि कृपया महाराष्ट्र साइबर सेल से राब्ता करें और अपने सवाल उनके सामने रखें. आप उनसे मेरे बयान के कुछ अंश साझा करने का भी अनुरोध कर सकते हैं.

राज कुंद्रा पर पूनम पांडे भी लगा चुकी हैं इल्जाम 
गौरतलब है कि कारोबारी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खाविंद राज कुंद्रा को पाॅर्न फिल्में बनाने के इल्जाम में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हे कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. राज कुंद्रा मामले में अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने भी कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा है कि उनसे जबरदस्ती एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए कहा था, मगर जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था तो उन्हें उनका मोबाइल नंबर और पर्सनल चीजें लीक करने की धमकी दी गई थी.

Zee Salaam Live Tv

Trending news