कोरोना वायरस को दूर करने राखी सावंत पहुंचीं चीन, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

कोरोना वायरस से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है चीन में अब तक 400 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन राखी सावंत इस वायरस को खत्म करने के लिए एक दवा के साथ चीन पहुंच गई हैं  

कोरोना वायरस को दूर करने राखी सावंत पहुंचीं चीन, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : अक्सर तनाज़ों में रहने वाली राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है, कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अब कोरोना वायरस ख़त्म करने के चीन पहुंच गईं हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम में वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस ख़त्म करने की बात की, गौरतलब है चीन में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस लोगों के मुसीबत बना हुआ है, जिसमें अब तक कई लोगों की जान चली गई है।

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सरगर्म रहती हैं और बड़े ही बोल्ड और अलग अंदाज़ में अपनी बात कहती हैं, राखी सावंत ने फ्लाइट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो कोरोना वायरस को ख़त्म करने के लिए चीन जा रही हैं, साथ ही उन्होंने कहा सब लोग उनके लिए दुआ करें, राखी सावंत ने वीडियो में दावा किया है कि उन्होंने यह दवाई खास नासा से मंगवाई है और इस दवाई से कोरोना वायरस ख़त्म होने की बात की है हालांकि लोगों को ये वीडियो काफी फनी लग रहा है।

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी रेड आउटफिट में नज़र आ रही हैं और उन्होंने मंगलसूत्र भी पहन रखा है। हालांकि अभी तक उन्होंने ये खुलासा नहीं किया है कि उनके शौहर कौन हैं. साल 2019 में राखी सावंत अपने शादी को लेकर काफी चर्चा में थीं। 

इससे पहले भी अपनी बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं राखी सावंत ने शहरियत तरमीमी कानून (CAA) और NRC को लेकर हो रहे मुज़ाहिरीन और इस कानून से डरने वाले लोगों को सलाह दे चुकी है.उन्होंने कहा था लोगों को, 'अगर आप मुल्क से नहीं जाना चाहते हो या अगर आपके पास कोई पुराने काग़जात नहीं हैं तो फिक्र करने की ज़रूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिंदुस्‍तान में. आप लोग बैंक से लंबा सा लोन ले लो. बस बैंक पूरा साबित कर देगी कि आप हिंदुस्‍तानी हो. चिंता की कोई बात नहीं है. चलो जाओ लोन ले लो ।

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आने वाले दिनों में भी उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं. ज़राए के मुताबिक, 'विग बॉस', 'अब होगा इंसाफ' जैसी अपकमिंग फिल्मों में नज़र आएंगी. गुज़िश्ता दिनों में भी एक ख़बर आई थी कि राखी सावंत कश्मीरी पंडितों पर बनने फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) में नज़र आने वाली हैं।