Yoga Day पर Rakhi Sawant ने शेयर किए जबरदस्त VIDEO, यूजर ने कपड़ों को लेकर किया कमेंट
Advertisement

Yoga Day पर Rakhi Sawant ने शेयर किए जबरदस्त VIDEO, यूजर ने कपड़ों को लेकर किया कमेंट

राखी सावंत के ज़रिए शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत हमेशा की तरह बेहद हॉट लग रही हैं. 

Yoga Day पर Rakhi Sawant ने शेयर किए जबरदस्त VIDEO, यूजर ने कपड़ों को लेकर किया कमेंट

नई दिल्ली: अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस वीडियो, लाइव वीडियो और योगा के वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोमवार को जब पूरी दुनिया में योगा डे मनाया गया तो इस मौके पर राखी सावंत ने भी अपने फैंस के लिए योगा का एक नया वीडियो शेयर किया. 

यह भी देखिए: '52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने हाईवे पर किया Desi Dance, देखिए VIDEO

राखी सावंत के ज़रिए शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत हमेशा की तरह बेहद हॉट लग रही हैं. साथ ही फैंस भी उनके इस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं. राखी सावंत के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सैकड़ों की तादाद में फैंस ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा है,"Happy Yoga Day". राखी के इस वीडियो पर ज्यादातर यूजर्स ने कमेंट्स में उनकी तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"ग्रेट वर्क, राखी मैम आप दुनिया में सबसे खूबसरत हैं." वहीं एक अन्य यूजर ने राखी के कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहा कि,"आप पर ये कपड़े नहीं जच रहे." इतना ही नहीं इस यूजर ने उन्हें अगली बार कपड़े बदलकर आने की सलाह भी दे दी. 

इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी राखी सावंत के इंस्टाग्राम पर है. इस वीडियो में लोगो के साथ बात करती नजर आ रही हैं. साथ ही इसी वीडियो में राखी सावंत को एक ट्रेनर योगा भी करा रही है.  

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news