Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की होने जा रही है सगाई? राजस्थान में इकट्ठा है परिवार

मंगलवार सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर कर लिए रवाना हुए. इसके थोड़ी देर बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी पिंक सिटी का दीदार करने पहुंच गए.

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की होने जा रही है सगाई? राजस्थान में इकट्ठा है परिवार
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें आए दिन आती रहती हैं. इन खबरों ने एक बार फिर ज़ोर पकड़ लिया है और कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आज सगाई हो सकती है. इसके पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि आलिया-रणबीर अपने परिवार के साथ राजस्थान में मौजूद हैं. इसके अलावा कुछ अन्य सुपर स्टार भी वहां मौजूद हैं.

 यह भी देखें: अब रैपर बादशाह के साथ धमाल मचाएंगी भोजपुरी सिंगर Akshara Singh, शेयर कीं PHOTOS

मंगलवार सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर कर लिए रवाना हुए. इसके थोड़ी देर बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी पिंक सिटी का दीदार करने पहुंच गए. कहा यह भी जा रहा है कि महेश भट्ट, नीतू कपूर और आदर जैन भी पहले से रणथंभौर में हैं. 

यह भी देखें: अब महिलाएं हीं नहीं मर्द भी खा सकेंगे प्रेग्नेंसी रोकने की दवाई, आने वाली है Male Pill

वहीं करण जौहर भी बुधवार को गोवा से रणथंभौर पहुंच जाएंगे। खबरें हैं कि सारे लोग एक जगह इकठ्ठे हुए हैं, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कोई ना कोई फंक्शन किया जा रहा है. पहले खबरें थीं कि ये सब वहां फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे हैं। हालांकि कुछ इनसाइड खबरों की मानें तो मामला थोड़ा अलग है.

यह भी देखें: चार महीने का प्रेग्नेंट है यह शख्स, बच्चे का बेसब्री से कर रहा है इंतेजार, वायरल हुईं PHOTOS

खबर है कि नए साल के पहले रणबीर और आलिया के फैंस को खुशखबरी मिल सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार या गुरुवार को दोनों सगाई कर सकते हैं. ज़राए ने बताया है कि ये सब लोग रणथंभौर के अमन होटल में ठहरे हैं. 30 दिसंबर को दोनों सगाई कर सकते हैं.

Zee Salaam LIVE TV