फिल्म '83' में अदाकारी के लिए Ranveer Singh ने कितनी फीस ली? जानकर फटी रह जाएंगी आंखे
Advertisement

फिल्म '83' में अदाकारी के लिए Ranveer Singh ने कितनी फीस ली? जानकर फटी रह जाएंगी आंखे

फिल्म 83 का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज़ हुआ है. ट्रेलर बहुत दमदार है और लोगों ने उसे खूब प्यार भी दिया है. साथ ही रणवीर सिंह की एक्टिंग काबिले तारीफ है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज डॉयरेक्टर्स में शुमार किए जाने वाले कबीर खान (Kabir Khan) के ज़रिए निर्देशित रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म '83' इस हफ्ते रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म में रणवीर सिंह फिल्म 83 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार अदा रहे हैं, जबकि फिल्म भारतीय टीम की कहानी कहती है जिसने 1983 क्रिकेट विश्व कप जीता था.

फिल्म 83 का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज़ हुआ है. ट्रेलर बहुत दमदार है और लोगों ने उसे खूब प्यार भी दिया है. साथ ही रणवीर सिंह की एक्टिंग काबिले तारीफ है. एक्टर का लुक भी आपके रोंगटे खड़े कर देगा, क्योंकि रणवीर हू-ब-हू कपिल देव लग रहे हैं. फिल्म 24 दिसंबर यानी क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. उससे पहले हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्टर रणवीर सिंह ने इस फिल्म में काम करने के लिए कितना मुआवज़ा लिया है. 

यह भी पढ़ें: सेक्स करने के बाद शादी से इनकार करना नहीं है धोखाधड़ी- High Court का बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर को फिल्म में अदाकारी के लिए 200 मिलियन भारतीय रुपये का मुआवजा मिला है, जबकि वह फिल्म के व्यवसाय में भी शामिल होंगे. हालांकि, यह अभी तक यह नहीं पता कि फिल्म के बिजनेसमें में कितने फीसद अभिनेता शामिल होंगे.

83 Cast
फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा रहा है जबकि निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों का दिल भी जीत लेगी. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, पंकज त्रिपाठी, दीपिका पादुकोण वगैरह नजर आने वाली हैं. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news