Aryan Khan के सपोर्ट में आईं Raveena Tandon, गिरफ्तारी को बताया 'शर्मनाक राजनीति'
Advertisement

Aryan Khan के सपोर्ट में आईं Raveena Tandon, गिरफ्तारी को बताया 'शर्मनाक राजनीति'

Aryan Khan drugs case: एनसीबी (NCB) ने मुंबई के साहिल से एक क्रूज़ पोत से प्रतिबंधित मंशियात जब्त किए जाने के मामले में रविवार को आर्यन (Aryan Khan) समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया था. 

Raveena Tandon and Aryan Khan, File Photo

मुंबई: एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मंशियात मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जानिब से गिरफ्तारी के बाद पूरे घटनाक्रम पर 'शर्मनाक राजनीति' करने का आरोप लगाया है.

अभिनेत्री रवीना टंडन ने किसी का नाम लिखे बिना ट्वीट किया, 'शर्मनाक राजनीति की जा रही है..... वह एक युवा जिंदगी और उसके भविष्य के साथ खेल रहे हैं. दिल दहलाने वाला.'

ये भी पढ़ें: फिलीपीन और रूस के पत्रकारों को मिला शांति का नोबेल पुरस्कार

फिल्मकार फराह खान ने शाहरुख की पत्नी गौरी खान की इस मुश्किल समय में हिम्मत बनाए रखने के लिए तारीफ की और उन्हें 51वें जन्मदिन की बधाई दी. फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'एक मां की ताकत किसी से कम नहीं होती। माता-पिता की दुआ पहाड़ को भी हिला सकती है. एक मजबूत मां और महिला को जन्मदिन मुबारक.' अभिनेता रितिक रोशन ने भी गुरुवार को इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम एक पत्र लिखते हुए कहा था कि यह मुश्किल वक्त आर्यन को और मजबूत बनाएगा.

ये भी पढ़ें: #DeshKaZee: ZEEL की हिमायत में उतरे Rakesh Roshan और Hema Malini, ट्वीट कर कहीं ये बातें

गौरतलब है कि एनसीबी (NCB) ने मुंबई के साहिल से एक क्रूज़ पोत से प्रतिबंधित मंशियात जब्त किए जाने के मामले में रविवार को आर्यन समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया था. शहर की एक अदालत ने गुरुवार को आर्यन को 14 दिन की अदालती हिरासत में भेज दिया था. अदालत ने कहा था कि आर्यन की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई की जाएगी. फिलहाल आर्यन की जमानत अर्जी अदालत में सुनवाई चल रही है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news