SSR Drugs Case: रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए संगीन आरोप
Advertisement

SSR Drugs Case: रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए संगीन आरोप

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने NCB के दिए कबूलनामे में लिखा है कि उन्हें सारा अली खान ने मारिजुआना और वोडका की पेशकश की थी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मुसीबतों में इजाफा हो सकता है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने NCB (नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो) को दिए अपने कुबूलनामें में सारा अली खान पर संगीन इल्जाम लगाए हैं. 

यह भी पढ़ें:  Pakistan Train Accident: 32 हुई मरने वालों की तादाद, 60 से ज्यादा ज़ख्मी

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने NCB के दिए कबूलनामे में लिखा है कि उन्हें सारा अली खान ने मारिजुआना और वोडका की पेशकश की थी. जी न्यूज को सुशांत राजपूत ड्रग्स मामले के मामले में रिया की चार्जशीट हाथ लगी है. जिससे साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम इस मामले में घसीटा है. 

यह भी पढ़ें: 43 की उम्र में भी नई अदाकाराओं को फेल करती है 'बादशाह' की यह एक्ट्रेस, देखिए PHOTOS

रिया ने अपने और सारा (Sara Ali Khan) के बीच 4 जून से 6 जून 2017 तक हुई बातचीत के बारे में बात की है. रिया (Rhea Chakraborty) ने खुलासा किया कि सारा अली खान मारिजुआना रोल्स बनाती थीं और फिर उन्हें रिया चक्रवर्ती के साथ साझा करती थीं. चार्जशीट में आगे लिखा गया है कि सारा रिया के साथ मार्जुआना ज्वॉइंट पिया करती थीं. कई मौकों पर हमने साथ में ऐसा ही धूम्रपान किया है. वो मुझे मार्जुआना ज्वाइंट्स दिलाया करती थीं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news