Aryan Khan Drugs Case: गवाह का आरोप, NCB अफसर ने मांगे आठ करोड़
Advertisement

Aryan Khan Drugs Case: गवाह का आरोप, NCB अफसर ने मांगे आठ करोड़

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी नें गिरफ्तार किया है.

फाइल फोटो

मुम्बई: आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में नया मोड़ आया है. केस के एक गवाह ने एनसीबी (NCB) के जोनल अफसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने आठ करोड़ मांगे थे. गवाह के मुताबिक उसने गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपए की बात करते हुए सुना था लेकिन यह डील 18 करोड़ रुपए में तय हुई. गवाह ने बताया कि इसमें से आठ करोड़ रुपए समीर वनखेड़े (Sameer Wankhede) को देने की बात कही गई थी. गोसावी वही शख्स है जिसकी सेल्फी आर्यन खान (Ary) के साथ वायरल हुई थी.  

इस गवाह का नाम प्रभाकर राघोजी सैल है.  प्रभाकर के मुताबिक एनसीबी (NCB) ने उससे कई सादे कागज पर जबरदस्ती दस्तखत लिए और उसका पहचान आधार कार्ड भी लिया.

यह भी पढ़ें: Controversy on Dabur Add: समलैंगिक जोड़े के करवाचौथ मनाने पर हंगामा, लोग ऐसे कर रहे हैं रिएक्ट

इस मामले में जब एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह की हेरफेर से इन्कार किया है. उनके मुताबिक वक्त आने पर इसका भी जवाब दिया जाएगा.

ख्याल रहे कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी नें गिरफ्तार किया है. पिछले दिनों अदालत ने उनकी जमात अर्जी पर 26 अक्टूबर तक सुनवाई टाल दी थी. फिलहाल वह मुम्बई की आर्थर रोड जेल में हैं. इसी मामले में एनसीबी (NCB) के आफसर पर इल्जाम लगया है कि उन्होंने मामले को रफा दफा करने के लिए कथित तौर पर आठ करोड़ रुपए लिए हैं.

  ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news