जब Sana Khan को बहन कहकर बुलाते थे उनके पति मुफ्ती अनस, जानिए पूरा मामला
X

जब Sana Khan को बहन कहकर बुलाते थे उनके पति मुफ्ती अनस, जानिए पूरा मामला

मुफ्ती अनस बताते हैं कि किस तरह सना खान ने बॉलीवुड को छोड़ा, वो कितनी परेशान हो गई थीं और फिर किस तरह उन दोनों की शादी हुई.

जब Sana Khan को बहन कहकर बुलाते थे उनके पति मुफ्ती अनस, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड को अलविदा कहकर गुजरात के मौलाना से शादी करके सबको हैरान कर देने वाली एक्ट्रेस और एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट सना खान को लेकर सभी लोगों के दिलों में अलग-अलग ख्याल होंगे. कोई उनकी हिमायत करता है तो कोई उनके इन फैसलों को गलत बताता है. खैर ये उनका ज़ाती मामला है. लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि सना खान (Sana Khan) और उनके पति अनस खान (Ansa Khan) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

इन वीडियो में देखा जा सकता है कि वो इस्लामी जलसों (सभाओं) को संबोधित करते हैं. इस दौरान वो दोनों सामने बैठे लोगों के प्रभावित करने के लिए अपनी शादी की कहानियां भी सुनाते हैं. वो बताते हैं कि किस तरह सना खान ने बॉलीवुड को छोड़ा और वो कितनी परेशान हो गई थीं और फिर किस तरह उन दोनों की शादी हुई.

कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मुफ्ती अनस अपने और सना खान के बारे में बता रहे होते हैं. वीडियो में एक जगह मुफ्ती अनस बताते हैं को वो पहले सना खान को बहन कहा करते थे. अनस ने बताया कि जब वो साल 2018 में हज पर गए तो यहां उन्होंने मौलाना तारिक जमील (पाकिस्तान के मौलाना) से सना खान का जिक्र करते हुए कहा कि मौलाना एक बहन (सना खान) हैं आप इनसे आप कर लीजिए. जिसके बाद मौलाना तारिक जमील ने सना खान से बात की. फिर दुबई में मुलाकात भी की.

मुफ्ती अनस, सना खान को बहन कहने के बारे में बताते हैं कि ये भी बहुत अजीब बात है कि मैं उनको बहन कहा करता था क्योंकि हमने कबी तसव्वुर में भी नहीं सोचा था कि हमारी शादी हो सकती है लेकिन जो हकीकत वो हकीकत है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news