Sanjay Dutt Birthday: क्या आप जानते हैं संजय की Net Worth, कैसी है पर्सनल लाइफ?

बाल कलाकार के तौर पर में संजय (Sanjay Dutt) पहली बार फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ (Reshma Or Shera) में दिखाई दिए थे हालांकि हीरो के तौर पर उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ थी.

Sanjay Dutt Birthday: क्या आप जानते हैं संजय की Net Worth, कैसी है पर्सनल लाइफ?
File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया का एक बड़ा सुपरस्टार जिसका विवादों से लगातार नाता रहा है, जेल भी गए लेकिन फैंस उन्हें अपने दिल से नहीं निकाल पाए. जी हां हम बात कर रहे हैं सुपर स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) की. संजय दत्त की पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल वो हमेशा सुर्खियों बने रहे हैं.  आज इस सितारे का जन्म दिन है. वो 62 बरस के हो गए हैं. उनके फैंस जन्मदिन के मौके पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी जायदाद के बारे में बताने जा रहे हैं. बाल कलाकार के तौर पर में संजय (Sanjay Dutt) पहली बार फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ (Reshma Or Shera) में दिखाई दिए थे हालांकि हीरो के तौर पर उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ थी, जो अपने वक्त की सुपरहिट फिल्मों में शुमार की जाती है.

यह भी पढ़ें: इस शहर में वैक्सीन लगवाने पर मिलेंगे 7400 रुपये! तेजी से बढ़ते मामलों की वजह से लिया फैसला

एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त (Sanjay Dutt Net Worth) के पास कुल 150 करोड़ रुपये की जायदाद है. हर महीने वो 1 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाते हैं. उनके पास इस वक़्त दस से ज़्यादा गाड़ियां मौजूद हैं. इन गाड़ियों में Red Ferrari 599 GTB, Rolls-Royce Ghost, Audi A8 L W12, Audi R8, Audi Q7, Bentley Continental GT जैसे नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: बकरी से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, इमरान खान को पुराने बयान पर लोगों घेरा

संजय दत्त के मुंबई में एक नहीं बल्कि कई घर हैं. वह नरगिस दत्त रोड (Nargis Dutt Road), पाली हिल्स (Pali Hill) में अपने परिवार के साथ रहते हैं. संजय दत्त की मां नरगिस (Sanjay Dutt Mother Nargis Dutt) के निधन के बाद इस रोड का नाम उनके नाम पर रखा गया था. संजय दत्त ने ये घर साल 2009 में खरीदा था. इस समय घर की कीमत करीब 3.5 करोड़ है.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty की मां ने दर्ज कराया धोखाधड़ी की मामला, पुलिस को बताई पूरी कहानी

संजय दत्त की लाइफस्टाइल किसी राजा महराजा से कम नहीं हैं. वो फिल्मों के लिए मोटी रकम भी चार्ज करते हैं. जानकारी के मुताबिक संजय एक फिल्म के लिए 6-8 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. फिल्मों के अलावा संजय दत्त इन्वेस्टमेंट पर भी ज़बरदस्त करते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV