इस हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी के डांस ने मचाया धमाल, व्यूज़ 27 से करोड़ से पार, आप भी देखें
Advertisement

इस हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी के डांस ने मचाया धमाल, व्यूज़ 27 से करोड़ से पार, आप भी देखें

Sapna Choudhary viral video: लोगों में सपना की दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. हालिया दिनों भी सपना के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. 

इस हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी के डांस ने मचाया धमाल, व्यूज़ 27 से करोड़ से पार, आप भी देखें

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी मुंफरिद अंदाज़ में अपने डांस से धमाल मचाने के लिए लोगों में जानी और पहचानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं और लोगों की तरफ से काफी पज़ीराई मिलती हैं. अवाम ने सपना चौधरी के डांस वीडियोज के साथ साथ उनके म्यूजिक वीडियोज को भी काफी सराहा है. 

लोगों में सपना की दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. हालिया दिनों भी सपना के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जारी किया पहला स्टेटमेंट, जानिए क्या-क्या कहा

इस वायरल में देखा जा सकता है कि हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी इस वक्त के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'गजबन पानी ने चाली (Gajban Pani Ne Chali)'पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आप भी देखिए ये वीडियो...

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इस डांस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 27 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अंतरा रिकॉर्ड ने यूट्यूब पर अपलोड किया है. 

ये भी पढ़ें: अदाकार सोनू सूद 2022 में रूस में होने वाले स्पेशल ओलंपिक में होंगे भारत के ब्रांड एंबेसडर

गौरतलब है कि सपना चौधरी एक गायिका, डांसर और अभिनेत्री है. खास तोर पर उनकी पहचान एक लोक गायिका की रही है, लेकिन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद वह मुल्कगीर सतह पर मशहूर हो गई है. सपना ने 'नानू की जानू', 'भांगओवर', और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सांग भी किया है. सपना का हाल ही में एक गाना 'बांगरो (Bangroo)' रिलीज हुआ है. सपना चौधरी के इस गाने को भी अवाम की तरफ से काफी पजीराई मिली.

Zee Salaam Live TV:

Trending news