Kangana Ranaut ने शाहीन बाग की दादी को लेकर कही थी ये बात, मिला प्यारा जवाब

दादी से सवाल किया गया कि एक वीडियो में कंगना नौत पर आपका ज़िक्र किया है तो आप उस पर क्या कहना चाहेंगी. तब दादी ने कहा,"वो भी हमारी बेटी है, हमें नासमझ कह रही है. जब हम बच्चे पैदा करना जानते है...

Kangana Ranaut ने शाहीन बाग की दादी को लेकर कही थी ये बात, मिला प्यारा जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: शाहीन बाग की दादी बिलकिस बानो के किसानों की हिमायत में खड़े होने पर कंगना रनौत के ज़रिए किए गए उन पर कटाक्ष के बाद अब दादी का जवाब आ गया है. दादी ने अपने कंगना के वीडियो पर जवाब देते हुए कहा कि मैंने कंगना को कभी नहीं देखा है लेकिन वो भी हमारी बेटी है, जो हमें ना समझ कह रही है. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान में भी फले-फूलेगा क्रिकेट, मस्जिद समेत इन खासियतों के साथ बनेगा पहला स्टेडियम

दादी से सवाल किया गया कि एक वीडियो में कंगना नौत पर आपका ज़िक्र किया है तो आप उस पर क्या कहना चाहेंगी. तब दादी ने कहा,"वो भी हमारी बेटी है, हमें नासमझ कह रही है. जब हम बच्चे पैदा करना जानते हैं, उन्हें लिखाना-पढ़ाना जानते हैं तो वैसे ही थोड़ी बैठे हैं, हमें इस देश की फिक्र है."

यह भी देखें: हिरण को दबोच कर चीता कर रहा था मां का इंतजार फिर हुआ कुछ ऐसा, देखिए VIDEO

इतना ही नहीं दादी ने आगे कहा,"मैंने आज तक कंगना को नहीं देखा, हम 100-100 रुपये में नहीं बैठते, हम देश बचाने के लिए बैठे थे. किसान की बेटी हूं, किसान की बहू हूं, देश को समेटने के लिए बैठी थी. उम्र पाई है, सफेदी वैसे ही नहीं आई है. इसलिए ज़ररत पड़े तो हम बाहर निकलना और आवाज़ उठाना भी जानते हैं."

बता दें कि कंगना रनौत ने सनीचर के रोज़ अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन पर अपना नज़रिया पेश किया था. इसी वीडिया में कंगना कहती हैं कि शाहीन बाग वाली दादी भी प्रोटेस्ट करती दिखती हैं, जो पढ़ना लिखना तक नहीं जानती हैं. कुछ वक्त पहले वो अपनी शहरियत के लिए आंदोलन कर रही थीं, वहीं पंजाब की एक दादी मुझे गालियां दे रही थीं. 

Zee Salaam LIVE TV