Raj kundra के साथ तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं Sherlyn Chopra, यूजर्स ने फोटोशॉप्ड बता कर लगाई क्लास
Advertisement

Raj kundra के साथ तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं Sherlyn Chopra, यूजर्स ने फोटोशॉप्ड बता कर लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर शर्लिन के इस ट्वीट पर अब तरह-तरह के रद्देअमल का इज़हार किया जा रहा है. लोग उसे इस फोटो पर ट्रोल भी कर रहे हैं. कई यूजर्स का इलज़ाम है कि इस फोटो को मोर्फ करके राज कुंद्रा की तस्वीर लगाई गई है. 

शर्लिन चोपड़ा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. (Photo @SherlynChopra/Twitter)

मुंबई: पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाने के केस में राज कुंद्रा (Raj kundra) हालिया दिनों जेल की काली कोठरी में कैद हैं. इस केस में कुछ दिनों पहली ही शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूछताछ भी की है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. पूछताछ के दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा (Raj kundra) के बारे में कई खुलासे किए हैं. 

वहीं, शर्लिन ने हाल ही में राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस (KISS) करने का भी इलज़ाम लगाया है. पिछले रोज़ शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की थी, जिससे लोगों के हैरत में मज़ीद इज़ाफ़ा हो गया. तस्वीर में शर्लिन बिकिनी पहनी दिख रही हैं, वहीं राज कुंद्रा उनके बैठे में बैठे हुए विक्टरी साइन बनाकर पोज कर रहे हैं. इस फोटो के साथ शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दावा किया था कि ये  ये तस्वीर 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप के पहले शूट के वक्त की है.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने तस्वीर के साथ लिखा था- '29 मार्च, 2019 का दिन था. आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था. मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था.'

यूजर्स ने फोटोशॉप्ड बता कर लगाई क्लास
सोशल मीडिया पर शर्लिन के इस ट्वीट पर अब तरह-तरह के रद्देअमल का इज़हार किया जा रहा है. लोग उसे इस फोटो पर ट्रोल भी कर रहे हैं. कई यूजर्स का इलज़ाम है कि इस फोटो को मोर्फ करके राज कुंद्रा की तस्वीर लगाई गई है. एक यूजर ने लिखा है, कुंद्रा की फोटो एडिट कर रखी है. साफ पता चल रहा है, और वैसे भी अब पैसे नहीं मिल रहे होंगे इसलिए मुखालिफत रही हो.

ये भी पढ़ें: देशद्रोह केस: Kangana Ranaut को बॉम्बे HC से नहीं मिली राहत, इस तारीख तक टली सुनवाई

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैं कुंद्रा की हिमायत नहीं कर रहा हूं. लेकिन गौर से देखो तो साफ पता चल रहा है कि ये फोटो एडिटिंग की हुई है. हमारे मुल्क बड़े काबिल अफराद मौजूद हैं, लकिन फोटोशॉप सबके बस की बात नहीं.  

गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था उनकी राज कुंद्रा से मुलाकात साल 2019 में मार्च में हुई. शर्लिन ये संसनीखेज़ इंकिशाफ किया कि उनसे पहले ग्लैमरस वीडियो बनाने की बात की गई थी, लेकिन बाद में एडल्ट वीडियो बनाया जाने लगा.

ये भी पढ़ें: अपने गृह राज्य असम पहुंची लवलीना, स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे CM हिमंत बिस्वा सरमा

शर्लिन ने ये भी खुलासा किया है कि, 'राज कुंद्रा मुझसे कहते थे कि शिल्पा को मेरे वीडियोज और फोटोज पसंद आए. इससे मुझे ऐसे वीडियोज पर काम करने की तरगीब मिली. जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मुतासिर होते हैं तो आपको नहीं पता होता कि क्या सही है और क्या गलत. जब इस तरह के वीडियो बनाने पर मेरी तारीफ की गई तो इसके बाद और ज्यादा इसे करने की ओर बढ़ी.'

इसके अलावा, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज करा चुकी है.  राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news