बीवी के ग़ुलाम बने मैदान में चोके छक्के लगाने वाले शिखर धवन,कहा जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं..

शिखर धवन के इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और गंभीर रहने वाले शिखर धवन के इस फनी अंदाज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बीवी के ग़ुलाम बने मैदान में चोके छक्के लगाने वाले शिखर धवन,कहा जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं..

नई दिल्ली : हिंदुस्तानी बल्लेबाज शिखर धवन भी क्वारंटाइन टाइम अपने घर पर बिता रहे हैं.शिखर धवन ने अपने सोशल प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर किया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में शिखर धवन कपड़े धोते नज़र आ रहे हैं और उनकी अहेलिया मेकअप करती नज़र आ रही हैं. और उन्हें घर के दूसरे कामों को करने के लिए भी कह रही हैं

क्रिकेटर शिखर धवन के इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है जिसके बोल हैं, 'जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं आफत गले पड़ी है उसको निभा रहा हूं.' और इस बीच उनकी अहेलिया फोन पर बात कर रही हैं और शिखर धवन काम कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें शिखर धवन के इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और गंभीर रहने वाले शिखर धवन के इस फनी अंदाज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शिखर धवन के साथ बाकी क्रिकेटर्स भी फिलहाल सेल्फ आईसोलेशन में अपने घरों में बंद हैं.

गौरतलब है कि कोरोना के कहर से सभी खेल टूर्नामेंट्स कैंसिल किए जा चुके हैं तो वहीं ओलंपिक को भी अब एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसे में कल पीएम मोदी के जरिए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के एलान के बाद अब आईपीएल पर कैंसिल होने का भी खतरा मंडरा रहा है.

Watch Zee Salaam Live TV