पति Raj Kundra से जुड़े सवाल पर भड़कीं Shilpa Shetty, दिया ये जवाब
Advertisement

पति Raj Kundra से जुड़े सवाल पर भड़कीं Shilpa Shetty, दिया ये जवाब

Pornagraphy case: हाल ही में जब शिल्पा शेट्टी से एक ईवेंट के दौरान उनके पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो वह काफी नाराज़ हो गईं.

 

Shilpa Shetty and Raj Kundra, File Photo

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले दो तीन महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. पोर्नोग्राफी केस के हवासे से राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगे थे और करीब 60 दिनों तक उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि, अब उनकी ज़मानत पर रिहाई हो चुकी है. इस दौरान शिल्पा शेट्टी आम तौर पर राज कुंद्रा के बारे में कुछ भी बोलने से बचती रही हैं और उन्होंने खुद को अपने कामों में मसरूफ रखना ज्यादा मुनासिब समझा. लेकिन हाल ही में जब शिल्पा शेट्टी से एक ईवेंट के दौरान उनके पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो वह काफी नाराज़ हो गईं.

दरअसल, जब शिल्पा शेट्टी से ईवेंट के दौरान राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो शिल्पा ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि 'मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं, मैं कौन हूं?'... एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मैं वाकई इस पर भरोसा करती हूं कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर आपको कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए ना कभी खुद को एक्सप्लेन नहीं करना चाहिए. ये मेरी जिंदगी की फिलॉसिपी रही है.'

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने फिर किया अजीब पोस्ट, लाइफ से संबंध फैसले पर फैंस हुए कंफ्यूज

गौरतलब है कि राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हुई थी. उस दौरान पाया गया था कि इस केस से एक्ट्रेस का कोई वास्ता नहीं है. वहीं जब राज कुंद्रा को जेल से रिहाई मिली थी तो शिल्पा शेट्टी ने इस पर खुशी का इज़हार करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था इस केस के बारे में अपने रद्देअमल का इज़हार किया था.

वहीं, पिछले रोज़ ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करते हुए लिखा था, 'मुश्किल वक्त का सामना किया, किरदार वाला शख्स खुद पर निर्भर रहता है. वो खुद अगले कदम से जुड़ा फैसला लेता है. अपने हर फैसले की जिम्मेदारी लेता है और उन फैसलों को अपना कहता है.'

ये भी पढ़ें: Milind Soman को बिना शर्ट के देख बेकाबू हुईं Malaika Arora..की यह हरकत

Zee Salaam Live TV:

Trending news